Friday, March 29, 2024
Uncategorized PM मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप...

PM मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाएगी भाजयुमो – रीत जैन

-

कोरिया / भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष और सेवा सप्ताह कार्यक्रम के जिले के प्रभारी रीत जैन ने जानकारी दी है की भारतीय जनता युवा मोर्चा देश के यसस्वी प्रधानमंत्री के 70 वे जन्मदिवश को सेवा सप्ताह के रूप में पूरे प्रदेश में मनाएगी।

जिसके तहत कोरिया जिले के 16 मंडलो में विविध कार्यक्रम आयोजित होंगे ,सभी मंडलो में 70 रक्तदाताओं के नाम, नंबर व ब्लड ग्रुप की सूची स्वास्थ्य विभाग को सौपेंगे,17 सितंबर को प्रधानमंत्री के जन्मदिवश पर कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया जाना है। वृक्षारोपण, स्वक्षता अभियान,आत्मनिर्भर भारत मे योगदान देने वाले उद्यमियों के सम्मान, लोकल फ़ॉर वोकल को बढ़ावा देने के साथ साथ 25 सितंबर को पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की जयंती मनाएगी।

इन सभी कार्यक्रमो के लिए प्रदेश भाजयुमो ने जिला भाजयुमो अध्यक्ष संजय सिंह ने जिला भाजयुमो उपाध्यक्ष रीत जैन को जिले का सेवा सप्ताह कार्यक्रम का प्रभारी नियुक्त किया है।
रीत जैन द्वारा कोरिया जिले के 16 मंडलो में सेवा सप्ताह कार्यक्रमो को करने के लिए प्रभारियो की नियुक्ति जिला भाजपा अध्यक्ष कृष्ण बिहारी जायसवाल व भाजयुमो जिला अध्यक्ष संजय सिंह की सहमति से की है।

चिरमरी मंडल पुरषोत्तम सोनकर, खड़गवां मंडल अंकित शर्मा,बचरपोड़ी मंडल-श्री जगनारायण साहू, बैकुंठपुर मंडल प्रखर गुप्ता,पटना मंडल सत्यम साहू, सलका मंडल हितेश प्रताप सिंग, चरचा मंडल भानुप्रताप सिंह, नागपुर मंडल अमित रॉय, मनेंद्रगढ़ मंडल जमील साह,हसदेव मंडल सौरभ गुप्ता, केल्हारी मंडल जय सिंह, कुडेली मंडल सतेन्द्र, सोनहत मंडल रुद्र साहू, कुंवारपुर मंडल राम आसरे पांडेय, कोटाडोल मंडल जितेंद्र सिंह को नियुक्त किया है।

साथ ही रीत जैन ने आह्वान भी किया है कि कोरोना के कारण सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क का उपयोग करते हुए सभी कार्यक्रमो में कम कार्यकर्ताओ की उपस्थिति में कार्यक्रम को को कर करकर सोशल मीडिया में भी इसकी जानकारी प्रसारित करे।

Latest news

बहू के साथ ससुर ने की हाथापाई, तो नाराज बेटे ने कर दी पिता की हत्या….

कोरबा : हरदी बाजार थाना क्षेत्र में ससुर और बहू के झगड़े से परेशान होकर बेटे ने...

बैलेट पेपर वाले बयान पर भूपेश बघेल के खिलाफ शिकायत दर्ज, दिए थे भड़काऊ भाषण…

छत्तीसगढ़ : लोकसभा चुनाव के बीच छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की मुसीबत बढ़ती ही...

Breaking : 5 डॉक्टरों की टीम ने मुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम किया पूरा, आज होगा अंतिम संस्कार

यूपी : 5 डॉक्टरों की टीम ने मुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम किया। आज...

Must read

You might also likeRELATED
Recommended to you

error: Content is protected !!