Home रायपुर देश कोरोना से जूझ रहा मोदी जन्म सप्ताह महोत्सव मना रहे -...

देश कोरोना से जूझ रहा मोदी जन्म सप्ताह महोत्सव मना रहे – मोहन मरकाम

00 भाजपा के लिए देश के लोगो के दुख से बड़ा मोदी का जन्मदिन मनाना

रायपुर / भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को जन्मसप्ताह महोत्सव मनाने के फैसले को कांग्रेस ने बेहद आपत्तिजनक असंवेदन शील बताया है। प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि देश आज कोरोना की भीषण महामारी से जूझ रहा है। देश के नागरिकों का जीवन संकट में है। नागरिक बीमारी और मौत से संघर्ष कर रहे हैं। भारत मे कोरोना के मरीज लगभग 51लाख पहुच गए है। अब तक हमारे देश के 82000 से अधिक लोगो की जाने इस महामारी के कारण जा चुकी है। भारत मे कोरोना से दुनिया मे सर्वाधिक लगभग 92 हजार मरीज रोज बढ़ रहे हैं।कोरोना मरीजो के मामले में हम दुर्भाग्यपूर्ण ढंग से अमेरिका के बाद दूसरे नम्बर पर हैं।

कोरोना के कारण लोगो के धंधे व्यवसाय चौपट हो गए हैं ।फैक्ट्रियां दुकाने बन्द होने के कगार पर है ।लोगो की नौकरियां जा रही हैं।देश मे बेरोजगारी चरम पर है। देश का सकल घरेलू उत्पाद जीडीपी इतिहास में सबसे न्यूनतम ऋणात्मक 24 पर पहुच गयी है। भारत का हर नागरिक जीवन और जीविकोपार्जन के जद्दोजहद में परेशान है ।

इस विपरीत परिस्थिति में भी देश के प्रधानमंत्री द्वारा अपने जन्म महोत्सव का आयोजन करवाया जाना देश की जनता के जले में नमक छिड़कने के समान है।
प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि मोदी जी देश पर आए इस संकट के समय आप और आपकी सरकार लोगो की मदद तो नही कर पा रही ।केंद्र सरकार अपने संघीय कर्तब्य को भूल गयी है । आज कोरोना से लड़ाई देश की राज्य सरकारें अकेले लड़ते दिखाई दे रही हैं। अनलॉक के तमाम नियमो को जारी करने के साथ ऐसा भी प्रतीत होने लगा है कि केंद्र इस बीमारी की गम्भीरता और खतरो से भी बेफिक्र है।

कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा मोदी जी आपने लोकसभा में बड़ा जनाधार हासिल किया था लेकिन आज मोदी अपने आचरण और लापरवाही से उसी जनता के दुख दर्द को भूल गए है जिसने उनको और उनके दल भाजपा पर भरोसा कर सत्ता में बैठाया था ।
मोदी की अदूरदर्शिता के कारण बिना लोगो को समय दिए लगाए गए लॉक डाउन के कारण देश भर में करोड़ो प्रवासी मजदूरों की कितनी पीड़ा झेलनी पड़ी , भूखे प्यासे पैदल हजारो किमी चलना पडा ,हजारो मासूमो की जाने गयी ,नन्हे मुन्नों के पांव के उन छालों और उनसे रिसते खून का आपको जरा भी अहसास होता तो शायद आप संकट और दुख के इस समय अपने जन्मदिन का भोंडा प्रदर्शन करने जन्म महोत्सव सप्ताह मनाने का आयोजन देश भर में नही करवाते ।मोदी और भाजपा ऐसा भी नही कह सकते यह कार्यक्रम कार्यकर्ताओ ने अति उत्साह में किया है ।जन्मसप्ताह के इस कार्यक्रम के लिए भाजपा के राष्ट्रीय कार्यालय से परिपत्र जारी हुआ है ।इससे स्प्ष्ट होता है कि एक राजनैतिक दल के रूप में भाजपा के लिए राष्ट्र और देश के लोगो के दुख तकलीफ से बड़ा महत्वपूर्ण एक व्यक्ति है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

इस राज्य में एक अक्टूबर से सशर्त खुलेंगे सिनेमा हॉल, थिएटर

लेकिन इसमें 50 से ज्यादा प्रतिभागी शाामिल नहीं हो सकतेकोविड-19 से बचने के लिए दूसरी शर्तों के साथ दी जाएगी इजाजतसभी...

पत्रकारों को सरकारी तोहफा, 5 लाख का बीमा कवर देगी सरकार, संक्रमण से मौत पर 10 लाख मदद

लखनऊ / उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ऐलान किया है कि प्रदेश के मान्यता प्राप्त पत्रकारों को हर साल पांच...

योगी आदित्यनाथ को फिर मिली जान से मारने की धमकी

लखनऊ / उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली है. आपातकालीन नंबर 112 के व्हाट्सएप पर यह...

गोबर खरीदी एवं भुगतान में प्रदेश के टॉप 5 जिलों में शामिल कोरिया

00 कलेक्टर एस एन राठौर के नेतृत्व में जिले में गोधन न्याय योजना का सफल संचालन,00 योजना से जिले के किसान हो...

अपराधों की रोकथाम के लिए पुलिस ने चलाया ऑपरेशन क्लीन अभियान, 124 आरोपियों को किया गिरफ्तार

राजनांदगांव / राजनांदगांव पुलिस ने अपराधों की रोकथाम के लिए ऑपरेशन क्लीन अभियान चलाया। जिसमें जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र से लगभग...
error: Content is protected !!