Friday, March 29, 2024
अंबिकापुर आखिर इस बार ऐसा क्या कह दिया CM भुपेश...

आखिर इस बार ऐसा क्या कह दिया CM भुपेश के पिता नंद कुमार बघेल ने? देखें VIDEO

-

सरगुजा / हमेशा अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल ने छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य एवं पंचायत मंत्री टी एस सिंह देव, आपदा एवं राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल और विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत के ऊपर गंभीर एवं संगीन आरोप लगाते हुए षडयंत्र पूर्वक मोहन भागवत से मिलीभगत कर छत्तीसगढ़ सरकार गिराने की  साजिश की गई। वही रेत एवं कोयला माफियाओं होना भी बताया गया।

इन दिनों छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल बिहार एवं झारखंड दौरा में निकले वही लखनपुर के स्थानीय एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता कैलाश अग्रवाल के यहां सौजन्य मुलाकात किया गया एवं उनके स्वास्थ्य कुछ दिनों से ठीक नही होने उनके निवास स्थान पर रुक कर स्वास्थ्य संबंधी जानकारी ली गई वही। कैलाश चंद्र अग्रवाल के द्वारा मुख्यमंत्री के पिता नंद कुमार बघेल को शाल श्रीफल देकर सम्मानित किया गया।

इसके उपरांत प्रेस वार्ता किया गया। जिसमें मुख्य रुप से छत्तीसगढ़ शासन के तीन कद्दावर मंत्री टीएस सिंह देव, जयसिंह अग्रवाल और चरण दास महंत के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि विगत कुछ समय में टीएस बाबा, जयसिंह अग्रवाल और चरणदास महंत के द्वारा मोहन भागवत के संपर्क में आकर छत्तीसगढ़ शासन छत्तीसगढ़ शासन के कांग्रेसी सरकार को गिराने का षडयंत्र रचा गया था। जिसमें असफल साबित हुए और केंद्र के द्वारा  भूपेश बघेल पर विश्वास जताते हुए सरकार नहीं गिराने की बात कही गई वही कोरबा और बस्तर की जड़ी बूटी एवं कोरबा का कोयला से छत्तीसगढ़ का विकास जनहित में लेगा परंतु कोरबा का कोयला एवं रेत  माफिया  का कारोबार में शामिल है। यह सीधा आरोप मुख्यमंत्री के पिता नंद कुमार बघेल के द्वारा लगाया गया वहीं आने वाले विधानसभा चुनाव में इन तीनों का टिकट कांग्रेस से  नहीं देने की भी बात कही गई यह बात कांग्रेस राहुल गांधी एवं अपने पुत्र भूपेश बघेल तक पहुंचाने की बात कही गई। वही मुख्य रूप से स्वास्थ्य मंत्री के खिलाफ भी कई संगीन आरोप लगाते हुए कहा गया कि जनता के प्रति उनका अस्तित्व समाप्त हो चुका है और प्रदेश स्तर में भी लोगो के बीच लोकप्रियता समाप्त हो चुकी है जिसके कारण इन्हें कांग्रेस का टिकट आने वाले विधानसभा चुनाव में ना दिया जाए।

Latest news

बैलेट पेपर वाले बयान पर भूपेश बघेल के खिलाफ शिकायत दर्ज, दिए थे भड़काऊ भाषण…

छत्तीसगढ़ : लोकसभा चुनाव के बीच छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की मुसीबत बढ़ती ही...

Breaking : 5 डॉक्टरों की टीम ने मुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम किया पूरा, आज होगा अंतिम संस्कार

यूपी : 5 डॉक्टरों की टीम ने मुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम किया। आज...

रेलवे में अधिकारियों कर्मचारियों को रेल सेवा पुरस्कार से किया गया सम्मानित

हर मापदंड पर बेहतर कार्य के लिए बिलासपुर एवं नागपुर रेल मण्डल को...

लोकसभा चुनाव के लिये कार्यकर्ता संकल्प लेकर जुट जाएं : अजय जम्वाल

भाजपा कोर कमेटी और चुनाव प्रबंधन समति की बैठक रायपुर।...

Must read

You might also likeRELATED
Recommended to you

error: Content is protected !!