हनीट्रैप मामले में पत्रकारों का कोई लेना देना नही – पुलिस 

मध्य प्रदेश के बहुचर्चित हनी ट्रैप मामले से पत्रकारों का कोई संबंध नहीं इंदौर की ए एस पी रुचि वर्धन मिश्रा ने किया साफ इनकार

मध्यप्रदेश में चर्चित हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप मामले में लगातार हो रही गिरफ्तारी और नए खुलासों के बाद कुछ लोगों ने इस मामले में कुछ पत्रकारों का जबरन नाम लेने का और उन्हें फंसाने का षडयंत्र रच रखा है दिल्ली और भोपाल के कुछ तथाकथित अखबारों में भ्रम फैलाया जा रहा है की दो पत्रकार भी इसमें शामिल है आज इंदौर में हुई एक प्रेस वार्ता में इंदौर की एएसपी रुचि वर्धन मिश्रा से एक पत्रकार ने सवाल पूछा कि दो पत्रकार भी इस मामले में शामिल है तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया और कहा कि इस तरह के कोई सबूत सामने नहीं आए हैं एएसपी के इंकार से यह साफ माना  जाए कि कुछ अवांछित तत्व पत्रकारिता के पेशे को बदनाम करना चाहते हैं।

मध्य प्रदेश के चर्चित हाई प्रोफाइल हनीट्रैप मामले में अब दिल्ली के एक वकील का भी नाम आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरती-श्वेता और छात्रा ने हरभजन सिंह को ब्लैकमैल करने के लिए दिल्ली में एक वकील से मुलाकात कर मदद मांगी थी। पर वकील ने ऐसा करने से साफ इंकार करते हुए कहा था कि वे ब्लैकमेल में उनकी कोई मदद नहीं कर सकत है। अगर केस करना चाहते हैं, तो वे ये काम कर सकता है।

पहले कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दिल्ली के पत्रकार का जिक्र हुआ था, पर बताया जा रहा है कि पुलिस जांच में अब वकील का नाम आया है। पुलिस दस्तावेजों में पत्रकार के नाम का जिक्र नहीं है।

वैसे इस मसले पर आज जी एमपी/छत्तीसगढ़ ने भी आरोपी बरखा भटनकार के हज्बेंड से बात की है। उनके पति अमित सोनी का कहना है कि श्वेता विजय जैन ने कई अधिकारियों को ब्लैकमेल किया। श्वेता के अधिकारियों के साथ झगड़े के चलते ये मामला खुला है।

वहीं पुलिस ने श्वेता विजय जैन के घर और ऑफिस से इलेक्ट्रॉनिक गजेट्स और सरकारी सील मिली है। जमीनी सौदों के भी कागजात मिले है। सरकारी सील के साथ फर्जी सिग्नेचर का प्रयोग कर कई तरह की धांधलिया करने का मामला भी सामने आया है।

इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब एक नगर निगम अधिकारी ने एक महिला के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कराते हुए कहा कि दोस्ती की आड़ में एक महिला ने उसकी कुछ रिकॉर्डिंग्स कर ली है और अब वे उसे ब्लैकमेल करते हुए तीन करोड़ रुपये डिमांड कर रही है। 

265total visits,7visits today

Share this news
  •  
  •  
  •  
  •