Home कोरिया इंजीनियर के साथ मारपीट की घटना दुर्भाग्यपूर्ण, सत्ता के नशे में जबरन दबाव...

इंजीनियर के साथ मारपीट की घटना दुर्भाग्यपूर्ण, सत्ता के नशे में जबरन दबाव बना रहे हैं कांग्रेसी – शैलेश शिवहरे

00 पूरे प्रदेश में डरे हुए और असुरक्षित हैं अधिकारी कर्मचारी
00 बदलापुर की राजनीति और ट्रांसफर कराने में लगे हैं नेता कार्यकर्ता

कोरिया / कुछ दिन पूर्व रात में मौके का फायदा उठाकर आदिवासी विकास विभाग कोरिया में पदस्थ इंजीनियर के साथ कांग्रेसी ठेकेदार द्वारा अपने दोस्तो के साथ मिलकर मारपीट किया गया है यह घटना अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है इस घटना की निंदा की जाती है और जिला तथा पुलिस प्रशासन से मांग की जाती है कि इस घटना में शामिल कांग्रेसी नेता और ठेकेदार के खिलाफ कार्यवाही करें अन्यथा हम सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

यह आरोप लगाते हुए पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष शैलेश शिवहरे ने कहा है कि गत शनिवार की रात्रि रामानुज हाईस्कूल के सामने शासकीय कार्य करा रहे आदिवासी विकास विभाग के इंजीनियर विष्णुदत्त गुप्ता को कांग्रेसी नेता और ठेकेदार ने काम के एवज में ज्यादा का बिल बनाने को लेकर दबाव बनाया और बात न मानने पर गाली गलौज के साथ हाथापाई किया गया । यही नही इतने में भी मन न भरने पर इंजीनियर को एक जनप्रतिनिधी के निवास ले जाकर भी मारपीट किया गया और अंत में माफी भी मंगवाया गया है यह घटना घोर निदंनीय है। सत्ता के नशे मे कांग्रेसी मदमस्त है और अधिकारी कर्मचारियों पर जबरन दबाव बनाकर काम कराना चाहते हैं। भाजपा शासनकाल में कभी भी अधिकारी कर्मचार भय में नही थे लेकिन आज यह वर्ग खुद को डरा महसूस कर रहा है उनसे जबरन दबावपूर्वक कार्य कराया जा रहा है और मना करने पर स्थानांतरण कराने और मारपीट तक किया जा रहा है। पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष ने कहा है कि इस घटना में ऐसे लोग शामिल हैं जो कि दिन रात विधायको के इर्द गिर्द घूमते फिरते हैं और उनका संरक्षण पाकर ही इस घटना को अंजाम दिया गया है जो कि बर्दाश्त नही किया जायेगा। उन्होने कहा कि इस घटना से जिले भर के अधिकारी कर्मचारी अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं लेकिन भारतीय जनता पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता उनके साथ खडे हैं किसी को डरने की जरूरत नही है। श्री शिवहरे ने कहा कि पंचायतो से लेकर शासकीय कार्यालयो में जाकर कांग्रेसी अधिकारी कर्मचारी और सरपंच सचिव पर काम के लिये दबाव बना रहे हैं और मना करने पर उनके साथ मारपीट करने से लेकर मामलों में फंसाने की धमकी दी जा रही है। जिले में विधायकों के समर्थक और मुख्यालय के छुटभैये नेता तो कार्यालयो में पहुंचकर सीधे विधायक से बात कराकर काम मांग रहे हैं और न देने पर स्थानांतरण कराने की धमकी देते फिर रहे हैं।

पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष ने कहा कि लोकसभा में प्रदेश में 9 सीटो पर भाजपा के सांसद चुने गये हैं परिणाम के बाद कांग्रेसियों को भी अंदेशा है कि यह सरकार सिर्फ और सिर्फ किसी प्रकार से 5 वर्ष ही चल पायेगी इस अंदेशा के बाद कांग्रेसियों में बौखलाहट है वे समझ ही नही पा रहे हैं कि क्या करें और क्या न करें। इसलिये वे इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। कांग्रेसी विधायक से लेकर नेता और कार्यकर्ता इन दिनों बदलापुर की राजनीति कर कर रहे हैं रोज अधिकारी कर्मचारियो की सूचि बनाकर मंत्रियो के बंगले से लेकर मंत्रालय तक का चक्कर लगा रहे हैं और ट्रांसफर करा रहे हैं,लेकिन सिर्फ और सिर्फ एक पंचवर्षीय ही। प्रदेश में झूठे वायदो को लेकर कांग्रेसी सरकार बनाने मे सफल हो गये लेकिन मात्र 8 महीने में वे प्रदेश भर में जनता का विश्वास खो चुके हैं हर आदमी के जुबान मे यह बात आ चुकी है और वे कहते फिर रहे हैं कि बहुत बड़ी गलती हो गयी है।

श्री शिवहरे ने इंजीनियर के साथ मारपीट की घटना में शामिल कांग्रेसी नेता ठेकेदार के खिलाफ कठोर कार्यवाही किये जाने की मांग की है और कार्यवाही न किये जाने की स्थिति में उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

Must Read

कोयले के अवैध उत्खनन व बरतुंगा लोडिंग प्वाइंट में हो रही संगठित अवैध वसूली पर लगाम लगे – डोमरु रेड्डी

पूर्व महापौर ने स्थानीय पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगते हुए, शासन की हो रहे छवि खराब को लेकर आईजी सरगुजा...

रविवार से CAIT देश भर में शुरू करेगा चीन भारत छोड़ो अभियान,600 शहरों में सामाजिक दूरी एवं सुरक्षा के सभी नियम का पालन करते...

रायपुर / कन्फेडरेशन ऑफ आल इंड़िया ट्रेडर्स (कैट) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अमर पारवानी, प्रदेश...

निजी क्लिनिक, नर्सिंग होम एवं अस्पतालों में इलाज करवाने वाले कोविड-19 के संदिग्ध मरीजों की कराएं कोरोना जांच

स्वास्थ्य विभाग ने आईएमए को लिखा पत्र कोरोना संक्रमित पाए जाने वाले पर अस्पताल को...

बड़ी खबर – जिला अस्पताल का डॉक्टर निकाला कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

कोरिया / जिला अस्पताल का डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव निकाला। बताया जा रहा है कि डॉक्टर दूसरे राज्य से...

VIDEO – राम मंदिर भूमिपूजन के अवसर पर दीपों से जगमगाया कोरिया, MLA गुलाब कमरों व डॉ विनय ने डांस कर जाहिर की खुशी,...

00 जय श्री राम के जयकारों से गुंजा कोरिया00 चारों तरफ दिवाली जैसे महोत्सव00 जमकर हुई आतिशबाजी कोरिया /...
error: Content is protected !!