कांग्रेस ने रोड शो के साथ किया जनसम्पर्क, जगह – जगह हुए स्वगात का ज्योत्सना महन्त ने किया अभिवादन…

कोरिया चिरमिरी / कोरबा लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत के समर्थन में विधायक डाॅ विनय जायसवाल के नेतृत्व में शुक्रवार को रोड शो का आयोजन किया गया।

इसकी शुरुआत पोड़ी जीएम काम्पलेक्स द्वार से हुई। इस दौरान काग्रेंस के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ महंत ने जगन्नाथ मंदिर से होकर पूरे शहर में घूम – घूम कर जनसम्पर्क किया। वे गोदरीपारा स्थित विधायक निवास भी पहुची, जहां विधायक के माता-पिता ने उनका विजयाभिमान से स्वागत किया। इसके बाद गुरुद्वारा काम्पलेक्स के रास्ते डोमनहिल पहुची।

बता दे कि पोड़ी, हल्दीबाड़ी, छोटा बाजार, बड़ा बाजार, आजाद नगर में जगह जगह कार्यकर्ताओं ने महंत का स्वागत बड़े ही उत्साह के साथ किया। चीफ हाउस में काग्रेंस पदाधिकारी बिंदु बलदेव दास के नेतृत्व में करीब 150 लोगों ने काग्रेंस की सदस्यता ली।

डोमनहिल टैक्सी स्टैंड में आमसभा को संबोधित करते हुए ज्योत्सना महंत ने कहा कि आप सभी का मेरे प्रति प्रेम देखकर मुझे आज विश्वास हो गया कि हमारी जीत अब सुनिश्चित है। इसके बाद वक्ताओं ने कहा कि भाजपा के शासन में क्षेत्र के विकास को लेकर कोई भी उपलब्धियां नहीं रही। उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी की गारंटी लेकर भाजपा नेताओं ने कहा था कि हम विकास कराएंगे। लेकिन पांच साल तक सांसद ने जनता की सुध नहीं ली।

महंत की रोड शो में सैकड़ों कार्यकर्ता थे। कार्यकर्ता, व्यापारी व आमजन की भीड़ के चलते क्षेत्र की सड़कों पर जाम की स्थिति भी बनी रही।

Share this news
  • 10
  •  
  •  
  •