प्रेसीडेंट क्लब द्वारा फ्लड लाइट क्रिकेट टूर्नामेंट मनेन्द्रगढ़ कप 2019 का जोरदार हुआ समापन…

कोरिया / मनेन्द्रगढ़ में खेल प्रतिभाओ को उभारने और स्वस्थ्य मनोरंजन के उद्देश्य से मनेन्द्रगढ़ प्रेसीडेंट क्लब द्वारा फ्लड लाइट क्रिकेट टूर्नामेंट मनेन्द्रगढ़ कप 2019 का समापन स्कूल ग्राउंड में विशिष्ट अतिथि नपा अध्यक्ष राजकुमार केशरवानी, भाजपा पूर्व जिलाध्यक्ष लखन लाल श्रीवास्तव, डॉ एस पी गुरिया और विशिष्ट जनो की उपस्थिति में मंगलवार को किया गया।

अतिथियों द्वारा भारत माता की छाया चित्र पर दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम की शुरुआत की गई।तदुपरांत अतिथियो का क्लब के सदस्यों द्वारा पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया गया।

प्रेसीडेंट क्लब के अध्यक्ष अधिवक्ता आशीष सिंह ने अपने अध्यक्षीय उदबोधन में कहा कि वर्ष 2011 से टूर्नामेंट का आयोजन सम्मानीय नागरिको के सहयोग से किया जा रहा है,और शहर के युवा क्रिकेट खिलाडियो के उत्साह वर्धन व उनके मनोबल को ऊंचा रखने हेतु अतिथिगण आज उपस्थित है उनका मैं स्वागत व अभिनंदन करता हूं। उन्होंने कहा कि इस टूर्नामेंट का एक ही उद्देश्य है कि न किसी की हार होगी, न किसी की जीत, इस टूर्नामेंट में होगी सिर्फ मनेंद्रगढ़ शहर की जीत। यह यैसा टूर्नामेंट है जिसमे शहर के 400 से ज्यादा खिलाड़ी भाग लेकर मनेन्द्रगढ़ का नाम रोशन करते है। उन्होने कहा कि विगत 9 वर्षों से लगातार चलने वाली इस प्रतियोगिता ने इस शहर को नई पहचान प्रदान की है। हमारा उद्देश्य शहर की प्रतिभा को निखारने का मौका देने का है जिसमें काफी हद तक हम सफल भी हो रहे हैं, क्लब के अध्यक्ष इस अवसर पर मनेन्द्रगढ़ विधायक से मिनी स्टेडियम अत्याधुनिक बनाने की मांग की।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक डॉ विनय जायसवाल ने अपने उद्बोधन में मनेन्द्रगढ़ के खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मनेन्द्रगढ़ प्रेसीडेंट क्लब ने खेल के प्रति जो मिशाल कायम किया है, वह प्रशंसनीय है और इस मिनी स्टेडियम को जल्द ही नया स्वरूप प्रदान करा दूँगा, अगले वर्ष यह टूर्नामेंट इसी मैदान पर विकसित स्टेडियम में आयोजित होगा जिसमें उनका पूरा सहयोग भी रहेगा।

नपा अध्यक्ष राज कुमार केसरवानी ने अपने उदबोधन में कहा कि मैं मनेन्द्रगढ़ प्रेसिडेंट के अध्यक्ष अधिवक्ता आशीष सिंह और उनकी टीम को बधाई देता हूं, कि इन्होंने इतना अच्छा आयोजन को संचालित किया।

कार्यक्रम के दौरान मंच पर मनोज नेताम , कमल केजरीवाल, संजय पोद्दार, सरजू यादव, गोपाल गुप्ता, हारून मेमन,चन्नी खनूजा, सुरेंद्र सिंह, मखीजा, वसीर अंसारी, नरेंद्र अरोरा,सिकंदर खान,शिव यादव, अनिल प्रजापति, अनिल वर्मा, गुरुचरण सिंह कालरा, बलवीर कौर, उर्मिला जायसवाल,अफाक इराकी, रामचरित त्रिवेदी, राम नरेश पटेल, अजय जयसवाल ,अनिल प्रजापत, संजय सेंगर, राजकुमार पांडे ,विकास श्रीवास्तव ,अलका गांधी बलवीर कौर, धीरेन्द्र विश्वकर्मा, रफीक मेनन, राम नरेश पटेल, सतीस गुप्ता, रविकांत सिंह, जावेदअख्तर, सतीश उपाध्याय, अबरार अहमद, ,जमील शाह, लल्ला रजक, गुड्डू तिवारी, उत्तम दुग्गड़ आदि उपस्थित थे ।

अतिथियो का आभार प्रदर्शन क्लब के सचिव सुरजीत सिंह रैना ने किया। फ्लड लाइट क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मैच वार्ड क्रमांक 2 वार्ड व क्रमांक 9 के मध्य खेला गया। जिसमें वार्ड क्रमांक 2 ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया, वार्ड क्रं 2 के बल्लेबाज बलराम ने 21 रन 16 गेंद पर और नितिन 16 रन 8 गेंद की मदद से 83 रन ही बना सकी। गेंदबाजी में वार्ड 9 से रिजवान 4 व नवीन ने तीन विकेट लिए, 84 रन की आसान लक्ष्य का पीछा करने उतरी वार्ड क्रमांक 9 के ओपनर सैफ 31 रन 25 गेंद वह रिजवान 49 रन23 गेंद पर बिना विकेट गंवाए 8 ओवर में लक्ष्य को प्राप्त कर लिया और 10 विकेट से मैच को जीत लिया मैन ऑफ द मैच रिजवान रहे। मैच की अंपायर नरेंद्र सिंह रैना वा केशव राज व स्कोरर सुभम सिंह रहे ।

26total visits,1visits today

Share this news
  •  
  •  
  •  
  •