बस युही बढ़ते रहे कदम, जिले में कर्तव्यनिष्ठता की मिसाल का नाम है….. महेश मिश्रा

कोरिया / जिले के यातायात विभाग में सैनिक के पद पर पदस्थ महेश मिश्रा ने अपने मेहनत लगन व निष्ठा से कार्य करते हुए आज पूरे जिले में अपनी एक अलग ही पहचान स्थापित की है। आज हर किसी की जुबान पर अगर कोई नाम है वह है महेश मिश्रा… स्कूल कॉलेज के विद्यार्थी हों या वाहन चालक या मालिक सभी तक पहुंच कर नियमों की जानकारी प्रदान करना इनका जुनून बन गया है।

गौरतलब है कि श्री मिश्रा द्वारा विगत 10 वर्षों से निरंतर स्वयं के खर्च पर पूरे वर्ष भर जन जागरूकता अभियान के तहत यातायात, महिला उत्पीड़न, साइबर अपराध व पाक्सो एक्ट से संबंधित जानकारी छात्रों व आम जनों को निरंतर प्रदान की जा रही है जिसका सार्थक परिणाम है कि आज गांव-गांव के बच्चों एवं युवाओं में नियमों को लेकर जागरूकता आई है।

जिला मुख्यालय के रामानुज मिनी स्टेडियम में आयोजित 73 वें स्वतंत्रता दिवस मुख्य समारोह के मुख्य अतिथि सांसद श्रीमती ज्योत्सना महंत, कलेक्टर कोरिया डोमन सिंह, पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला ने महेश मिश्रा द्वारा किए गए।

यातायात प्रबंधन एवं जन जागरूकता के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए स्मृति चिन्ह एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया है। इस सम्मान पर नगर वासियों ने भी अपनी खुशी जाहिर की है।

Share this news
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Comment