हरभजन सिंह ने उठाए सवाल, बोले- धाकड़ खिलाड़ी को क्यों नहीं मिली जगह

नई दिल्ली, आइएएनएस / श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली इतने ही मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा के बाद हरभजन सिंह ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) की सीनियर चयन समिति पर सवाल खड़े किए हैं। कुछ खिलाड़ियों के चयन को लेकर भज्जी ने एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता वाली चयन समिति पर सवाल उठाए हैं। 

टर्बनेटर हरभजन सिंह ने मुंबई के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को भारतीय टीम में नहीं चुनने पर चयनकर्ताओं को जमकर कोसा है। मुंबई के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले सूर्यकुमार यादव को न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टूर मैचों और तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए भारत-ए टीम में जगह मिली थी, लेकिन राष्ट्रीय टीम में उनका नाम नहीं देखकर हरभजन भड़क गए। इस बारे में भज्जी ने ट्वीट किया है।

हरभजन सिंह ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए लिखा है, “मुझे हैरानी हो रही है कि सूर्यकुमार ने क्या गलत किया है? भारतीय टीम, भारत-ए, भारत-बी में चुने गए बाकी खिलाड़ियों की तरह उन्होंने भी रन किए हैं तो उनके साथ अलग सलूक क्यों हो रहा है।” हरभजन सिंह ही नहीं, बल्कि तमाम क्रिकेट एक्सपर्ट ने चयनकर्ताओं के इस फैसले पर हैरानी जताई है।

Share this news
  •  
  •  
  •  
  •