कांग्रेस जिलाध्यक्ष व ब्लाक अध्यक्ष की बीच तीखी नोकझोंक, ब्लाक अध्यक्ष को दिया गया शो-काज नोटिस, सरकार के खिलाफ ही धरना देने की दी धमकी

00 मामला खैरागढ़ एसडीएम को हटाने का

राजनांदगांव / मुख्यमंत्री भूपेश आज शाम एक दिवसीय कार्यक्रम के दौरान गंडई आए थे. वे चिल्हीडार महापर्व एवं बेटा जैतियां महाव्रत समारोह में उपस्थित हुए. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जाने के बाद स्थानीय सर्किट हाऊस में जिलाध्यक्ष और ब्लाक अध्यक्ष के बीच तीखी नोकझोंक हुई. वहा उपस्थित वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जैसे- तैसे मामले का शांत कराया.

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का कार्यक्रम खत्म होने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ता स्थानीय सर्किट हाऊस पहुंचे. इसी बीच वहां ब्लाक अध्यक्ष भीखम छाजेड़ भी पहुंचे और वे जिलाध्यक्ष नवाज खान को कहने लगे कि मेरी बगैर जानकारी के खैरागढ़ एसडीएम को हटाया गया है. जिसके विरोध में मैं धरना- प्रदर्शन करूंगा. इसी बात को लेकर दोनों ही अध्यक्षों के बीच काफी नोकझोंक हुई. इसी बीच जिलाध्यक्ष नवाज खान ने कहा कि हम सब पार्टी के कार्यकर्ता है. हमे साथ मिलकर काम करना है, यह मेरा और तुम्हारा काम नहीं है कि एडीएम को हटाना है या रखना है. यह सरकार का काम है. यदि चक्काजाम करोगे और पार्टी के विरोध में काम करोगे तो तुम्हे छह साल के लिए पार्टी से निकाल दिया जाएगा. बात बढ़ती देख कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जैसे-तैसे मामले को शांत कराया.

ब्लाक अध्यक्ष को शो-काज नोटिस जारी किया गया है- नवाज – इस संबंध में जब जिलाध्यक्ष नवाज खान से बातचीत की गई, तो उनका कहना था कि ब्लाक अध्यक्ष भीखम छाजेड़ द्वारा एसडीएम को हटाए जाने के विरोध में सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन करने की बात की जा रही थी और पार्टी विरोधी में काम करने के संबंध में उन्होंने शो-काज नोटिस जारी किया गया है.

पांच दिनों से घुमा रहे थे जिलाध्यक्ष – भीखम – ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भीखम छाजेड़ ने इस संबंध में कहा कि खैरागढ़ एसडीएम को हटाने से पहले एक बार ब्लाक अध्यक्ष से बातचीत कर लेना था, जो नहीं किया गया है और मुझे इस सबंध में पांच दिनों से घुमाया जा रहा था कि आज हो जाएगा, कल हो जाएगा. इसी बात को लेकर मैने जिलाध्यक्ष नवाज खान को कहा था कि यदि बात नहीं बनी तो मै सरकार के खिलाफ धरना- प्रदर्शन करूंगा.

1025total visits,1visits today

Share this news
  •  
  •  
  •  
  •