कृषि विक्रेताओ के प्रतिनिधि मंडल ने कृषि मंत्री से की मुलाकात, परेशानियों से कराया अवगत

राजनंदगांव / छत्तीसगढ़ एग्री इनपुट्स डीलर्स एसोसिएशन की अगुआई में जिला कृषि वस्तु विक्रेता संघ राजनांदगांव के कृषि विक्रेताओ का एक प्रतिनिधि मंडल ने कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे से सौजन्य भेंट की । विभागीय कागजों की कमी और छोटी मोटी त्रुटियों के कारण विभागीय कार्यवाही से हो रही परेशानियों से अवगत कराया।

सौहार्दपूर्ण वातावरण में बातचीत के दौरान माननीय कृषि मंत्री चौबे जी ने सभी विक्रेताओ को आश्वस्त किया की छोटी मोटी व्यवहारिक कमी के चलते व्यपारियों को परेशान नही किया जायेगा। साथ ही साथ उन्होंने किसानो को केवल गुणवत्ता पूर्ण कृषि उत्पाद उपलब्ध कराने का निर्देश दिया। कृषि मंत्री के इस प्रकार आश्वासन देने से विक्रेताओ मुख्य समस्या का निराकरण होने पर राजनांदगांव जिला कृषि वस्तु विक्रेता संघ ने हर्षपूर्वक कल से अपनी पांच दिनों से बंद दुकानें कल दिनांक 19.7.19 से खोलने की घोषणा की ।

कृषि मंत्री से मुलाकात के पहले प्रतिनिधि मंडल अपर संचालक कृषि श्री आसना से भी मिल कर विभागीय जटिलता के सम्बंध में खुल कर बात की उन्होंने कृषि मंत्री से चर्चा कर जटिलता कम कराने की बात कही ।

छत्तीसगढ़ एग्री इनपुट्स डीलर्स एसोसिएशन की मीटिंग में छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स के प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र बरलोटा, चेयरमैन रमेश गांधी, प्रदेश संघ के अध्यक्ष श्री द्वारका गुप्ता, चतुर्भुज अग्रवाल, सुरेश मूंदड़ा, मनीष पारख, संकेत पारख, राजू टुवानी सहित प्रदेश भर के 200 पदाधिकारी एवं कृषि वस्तु विक्रेतागण एकत्रित हुए । जिन्होंने एकमत से राजनांदगांव जिले के व्यापारीयों की समस्या को अपनी समस्या बताते हुए हर संभव सहयोग देने की बात कही ।

राजनांदगांव जिला कृषि वस्तु विक्रेता संघ की ओर से जिलाध्यक्ष सौरभ कोठारी ने माननीय कृषि मंत्री श्री रविन्द्र चौबे जी एवं प्रदेश के सभी व्यापारी भाइयों को सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया ।

64total visits,1visits today

Share this news
  •  
  •  
  •  
  •