सोशल मिडिया में डाली महिलाओं की जांच होती फोटो, मचा हड़कंप, भाजपा युवामोर्चा ने की आयुक्त के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग

राजनांदगांव / सर्वेश्वरदास नगर पालिक निगम स्कूल में दो दिवसीय स्वास्थ्य शिविर का आयोजन hdfc bank एवं नगर निगम के सयुक्त तत्वाधान में किया गया । शिविर में अनेक अनियमितताएं थी। जिसे लेकर लोगों में विपरीत प्रतिक्रिया देखी गई थी।

इस शिविर को लेकर जहां एक ओर आयुक्त अतिउत्साही नजर आ रहे थे। वही इस शिविर से लाभ की उम्मीद लगाये मरीजो में निराशा देखी गई । मिडिया द्वारा भी शिविर की अव्यवस्था पर प्रकार डाला गया था। लेकिन आयोजकों ने दुसरे एवं अतीम दिन भी कोई सुधार लाने की जरुरत महसुस नही दिखाई जिससे स्पष्ट होता है कि निगम द्वारा यह आयोजन छलावा मात्र था।

भले ही इस आयोजन को लेकर आयुक्त अपने स्वयं की पीठ थपथपा रहे है लेकिन सचाई छुपाये नही छिपती।
कल रात आयुक्त ने इस शिविर को लेकर अपनी उपलब्धियां बताने के प्रयास के अन्तर्गत अनेक ग्रुप में फोटो डाली थी लेकिन अति उत्साह में वे इसकी मर्यादा भूल गये और कुछ आपतीजनक फोटो भी पोस्ट कर दिया ।

ऐसी ही कुछ आपतिजनक फोटोओ को संज्ञान में लेकर भाजयुमो की उतर (शहर) इकाई ने आज एडिशनल एसपी युबीएस चौहान के समझ इस पर कडी आपति जताते हुये ज्ञापन सौपा जिसमे आयुक्त के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की गई है।

Share this news
  •  
  •  
  •  
  •