छत्तीसगढ़ युवक कांग्रेस की हुई बैठक, मंत्री उमेश पटेल ने कराया कोको को पदभार ग्रहण

रायपुर / छग प्रदेश युवा कांग्रेस की राजीव भवन में बैठक की गई. बैठक में उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल, नए अध्यक्ष कोको पाढ़ी, शैलेश नितिन त्रिवेदी बैठक में मौजूद रहे. युवक कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद बैठक हो रही है. आने वाले दिनों में काम काज और चुनाव में मिली हार को लेकर बैठक में चर्चा की गई.

युवक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व मंत्री उमेश पटेल ने बैठक में कहा कि सरकार बनाने में युवक कांग्रेस की बहुत बड़ी भूमिका रही है. चुनाव के बाद युवक कांग्रेस की कोई शिकायत नहीं हुई है. यह पहली बार हुआ है. हमेशा यह कहा जाता था कि चुनाव में युवक कांग्रेस ने गड़बड़ी की है. विधानसभा चुनाव के हर व्यक्ति ने प्रत्याशी को जिताने का काम किया. हम सब ने मिलकर बहुत काम किया. मुझे कमी खलती है जब आपसे मुलाकात नहीं कर पाता. आप लोगों ने मेरी हर बात मानी है. हम जब विधानसभा घेराव कर रहे थे, 17 हजार लोग उसमें खड़े हो गए मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी. उसके लिए लोगों ने मेहनत किया मैं आप सभी का हृदय से आभार व्यक्त करता हु।

उन्होंने कहा कि भाजपा भ्रामक प्रचार करने में माहिर है. जिस तरीके से भाजपा अपनी आवाज जनता के सामने रख रही है उस तरीके से हम लोग नहीं रख पा रहे है. मेरा कार्यकाल अच्छा रहा. मैंने पार्टी आलाकमान को पहले ही अवगत करा दिया था. मेरी उम्र भी हो रही थी. उन्होंने कोको पाढ़ी जी को बधाई देते हुए कहा, मुझे उम्मीद है आप बेहतर काम करेंगे. सभी से अनुरोध भी किया कि आप लोग कोको भाई को भी वैसे ही सहयोग कीजियेगा।

प्रदेश अध्यक्ष पूर्ण चंद पाढ़ी कोको ने कहा कि उमेश पटेल मेरे से सीनियर है और बड़े भाई की तरह है. पूरी टीम को उन्होंने प्यार दिया है. जिस तरह से उन्होंने मार्ग दिखाया है उस पर चलने का काम करेंगे और संगठन की मजबूती के लिए सारी छत्तीसगढ़ युवक कांग्रेस की टीम काम करेगा. सबसे पहले गांव और ब्लॉक में रहने वाले युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की बात सुनी जाएगी और उनमें से को योग्य होगा, उनको आगे बढ़ाया जाएगा. ये संगठन के लिए काम करेंगे. साथ ही प्रदेश में हमारी सरकार है तो सरकार की जनता के लिए जो योजना है उसको लोगों तक पहुंचाने का काम करेंगे. भाजपा केंद्र में बैठी है उनकी गलतियों को जनता के सामने लाने का काम करेंगे.

30total visits,2visits today

Share this news
  •  
  •  
  •  
  •