नार्को टेस्ट पर कांग्रेस के भाजपा से पांच सवाल

00 झीरम मामले में नार्को टेस्ट की मांग करने वाली भाजपा नार्को टेस्ट पर अपना रूख तो साफ करें – त्रिवेदी

00 नार्को टेस्ट की सीडी अदालत में पेश करने की सरकार से अपील

00 नार्को टेस्ट पर सियासत थमने का नाम नहीं ले रही

00 मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और मंत्री कवासी लखमा के नार्को टेस्ट पर बयानों का कांग्रेस ने किया स्वागत

रायपुर / नार्को टेस्ट पर कांग्रेस के भाजपा से पांच सवाल करते हुए कहा कि झीरम मामले में नार्को टेस्ट में नार्को टेस्ट की दुहाई देने वाली भाजपा को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और मंत्री कवासी लखमा द्वारा दिये गये करारे जवाब का कांग्रेस ने स्वागत किया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने झीरम की घटना के समय मुख्यमंत्री रमन सिंह सहित सरकार और पुलिस के जिम्मेदार लोगों के पहले नार्को टेस्ट कराने की बात कही है। मंत्री कवासी लखमा ने झीरम घटना के समय मुख्यमंत्री रहे रमन सिंह जी के भी स्वयं के साथ नार्को टेस्ट की बात कही है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और मंत्री कवासी लखमा के झीरम मामले में दिये गये बयानों का पुरजोर समर्थन करते हुये प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि झीरम कांड पर नार्को टेस्ट की बात कर रही भाजपा पहले ये तो बताएं कि

* प्रियदर्शिनी बैंक घोटाले के नार्को टेस्ट का क्या करें?

* क्यों इस नार्को टेस्ट की रिपोर्ट थाने से अदालत तक भाजपा के शासनकाल में नहीं पहुंचाया गया?

* क्यों पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने आज तक जवाब नहीं दिया कि घोटाले के मुख्य अभियुक्त उमेश सिन्हा ने करोड़ रूपए देने की जो बात कही उसमें कितने सच्चाई है?

* रमन सिंह जी के मंत्रियों को करोड़ों रूपए घोटाले को दबाने के लिए दिए गए या वही घोटाला था?
* नार्को पर अगर भाजपा का इतना ही भरोसा है तो भाजपा पहले यह तो बता दें कि प्रियदर्शिनी बैंक घोटाले के नार्को टेस्ट को तो सच स्वीकार करती है या नहीं?

कांग्रेस पार्टी सरकार से अपील करती है कि वह इस नार्को टेस्ट की सीडी को तत्काल अदालत में पेश करके जांच को आगे बढ़ाए और भाजपा से अपील है कि वह जांच होने पर अपने कार्यकाल की जांच पर बदलापुर-बदलापुर कहकर कराहना और झूठी आहें भरना बंद करे।

Share this news
  •  
  •  
  •  
  •