Home रायपुर समाज को आगे बढ़ाने जरूरतमंदों का हाथ थामकर चले - बृजमोहन

समाज को आगे बढ़ाने जरूरतमंदों का हाथ थामकर चले – बृजमोहन

00 महाराष्ट्रीयन तेली समाज के स्नेह सम्मेलन में शामिल हुए बृजमोहन
00 अश्वनी नगर स्थित सामाजिक भवन में शेड निर्माण के लिए प्रदान किए 10 लाख रुपए।

रायपुर / महाराष्ट्रीयन तेली समाज के 2 दिवसीय वार्षिक स्नेह सम्मेलन में वरिष्ठ भाजपा नेता एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल शामिल हुए। यहा उन्होंने समाज की मंगल पत्रिका का विमोचन तथा समाज की वेबसाइट का शुभारंभ किया।

इस अवसर पर अश्वनी नगर स्थित सामाजिक भवन में शेड निर्माण के लिए 10 लाख रुपए विधायक निधि से प्रदान करने की स्वीकृति उन्होंने दी।

उपस्थित समाज के लोगों को नववर्ष एवं संक्रांति की शुभकामनाएं देते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि रायपुर के महाराष्ट्रीयन तेली समाज में स्नेह सम्मेलन के रूप में एक अच्छी परंपरा की शुरुआत की है। यह आयोजन लोगों में समाज को एकजुट रखने तथा एक दूसरे के सुख-दुःख में सहभागी बनने के लिए प्रेरित भी करता है।

उन्होंने कहा कि समाज के लोगों को आगे बढ़ाने के लिए एक नई सोच के साथ काम करने की आवश्यकता है। समाज में विभिन्न प्रकोष्ठों का निर्माण करके समाज के लोगों को की विभिन्न क्षेत्रों में मदद की जा सकती है। आज शासन की अनेकों लोकहितकारी योजनाएं संचालित है। हमारा ऐसा प्रयास होना चाहिए कि समाज के जरूरतमंद लोगों को उन सरकारी योजनाओं का लाभ मिल सके।

बृजमोहन ने कहा कि समाज के कमजोर तबके को आगे बढ़ाने के लिए सहूलियत देने की आवश्यकता है।
उस परिवार के बच्चे को अच्छी शिक्षा मिले, बेटी का विवाह और बीमारियों में इलाज की सुविधा मिले ऐसा काम हमको करना चाहिए। समाज ट्रस्ट बनाकर इन कामों को बेहतर ढंग से कर सकता है। 100 रुपये महीना भी प्रत्येक परिवार अपने समाज के लिए दे तो समाज के अंतिम पंक्ति के व्यक्ति के जीवन मे खुशहाली आ सकती है और उस व्यक्ति में अपने समाज के प्रति समर्पण भाव सदैव बना रहेगा।

इस अवसर पर समाज के वृद्धजनों तथा उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता सुंदर नगर वार्ड के पार्षद मृत्युंजय दुबे ने की। इस अवसर पर महाराष्ट्रीयन तेली समाज के अध्यक्ष राजकुमार बारबुधे, प्रकाश तलमले, गौरी शंकर बावनकर,नीतू हटवार,मनीषा गभने,राहुल बावनकर,जितेंद्र निर्वाण,गणेश राव चरडे, किशोर गिरे पुंजे आदि उपस्थित थे।

Must Read

खाडा बांध फुटने के कारण सैकड़ों किसानों का फसल बर्बाद हुआ, प्रशासन किसानों को तत्काल मुआवजा दे – भाजपा

कोरिया / खांडा जलाशय फूटने के कारण तीन गांव खांडा, खोडरी एवं कसरा के सैकड़ों किसानों का फसल...

NHM के 29 हड़ताली संविदा स्वास्थ्य अधिकारी व कर्मचारियों का त्याग पत्र कोरिया कलेक्टर ने किया स्वीकृत

कोरिया / कलेक्टर एवं अध्यक्ष जिला स्वास्थ्य समिति एस एन राठौर द्वारा आज 29 हड़ताली संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों का सेवा से त्याग...

कोविड पेंशेंट फीडबैक रिपोर्ट में कोरिया ने पूरे प्रदेश में हासिल किया दूसरा रैंक, कलेक्टर ने दिया बधाई

00 कलेक्टर के मार्गदर्शन में स्वास्थ्य टीम कर रही बेहतरीन काम, जिले के कोविड हॉस्पिटल में उपलब्ध सुविधाओं से मरीज संतुष्ट00 कलेक्टर...

नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा,कोरोना,नक्सलवाद ,कांग्रेस की प्राथमिकता में नही प्रदेश की ढ़ाई करोड़ जनता भगवान भरोसेः कौशिक

रायपुर / नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि कांग्रेस कोरोना और नक्सलवाद को लेकर जरा भी चिंतित...

किसानों के उत्थान को समर्पित है कृषि विधेयकः कौशिक

रायपुर / नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी किसानों के समग्र विकास को लेकर संवेदनशील और कृषि के...
error: Content is protected !!