जागृत है अग्रवाल समाज के युवा – बृजमोहन

00 छत्तीसगढ़ प्रांतीय युवा अग्रवाल मंच द्वारा आयोजित अखिल भारतीय एजुकेटेड अग्रवाल युवक-युवती परिचय सम्मेलन में पहुंचे बृजमोहन अग्रवाल।

रायपुर / छत्तीसगढ़ प्रांतीय युवा अग्रवाल मंच द्वारा आयोजित अखिल भारतीय एजुकेटेड अग्रवाल युवक-युवती परिचय सम्मेलन को संबोधित करते हुए रायपुर दक्षिण विधायक एवं छत्तीसगढ़ प्रदेश के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने समाज के युवाओं के प्रयास की सराहना की।

उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि आज के समय में परिजनों द्वारा अपने बच्चों के लिए वर और वधू का चयन बेहद मुश्किल भरा काम होता है। समय और अर्थ दोनों जाता है पर मनचाहा वर या वधू मिल जाए यह कुछ जरूरी नहीं होता। ऐसे में अग्रवाल समाज के युवाओं द्वारा परिचय सम्मेलन कर विवाह योग्य युवक-युवतियों को एक मंच पर लेकर आने का जो काम किया जा रहा है वह बेहद ही सराहनीय है। इन अवसर उपस्थित युवक-युवतियों एवं उनके परिजनों को श्री अग्रवाल ने शुभकामनाएं दी।
उन्होंने कहा कि समाज में जो आर्थिक रूप से कमजोर हैं उनका हाथ थामकर आगे लेकर आने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि हमारे अग्रवाल समाज के इतिहास काफी गौरवशाली रहा है। बगैर भेदभाव के हमेशा ही सर्व समाज की सेवा की है। हमारे बुजुर्गों ने तीर्थ स्थलों पर धर्मशालाएं, लाखों बावलिया, सामाजिक भवनें आदि बनवाकर जनसेवा में समर्पित किया है। निश्चित रूप से आगे भी अग्रसमाज यह पुनीत कार्य जारी रखेगा।

स्थानी निरंजन धर्मशाला में आयोजित इस कार्यक्रम में अग्रवाल समाज के राष्ट्रीय संरक्षक रामजीलाल अग्रवाल,राजकुमार अग्रवाल, छत्तीसगढ़ प्रांतीय युवा अग्रवाल मंच के संरक्षक कन्हैया अग्रवाल, हरिवल्लभ अग्रवाल आदि उपस्थित थे।

32total visits,1visits today

Share this news
  •  
  •  
  •  
  •