NMDC दो लॉलीपॉप पकड़ाकर मुख्यमंत्री बस्तर की जनता को बेवक़ूफ़ बना रही है – अमित जोगी

00 अमित ने दी CM बघेल द्वारा NMDC से बस्तर को दिलवायी तथाकथित दो सौग़ातों पर प्रतिक्रिया

00 अगर वास्तव में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बस्तर का भला चाहते हैं तो NMDC को जोगी सरकार से हुए 2002 के अनुबंध की तीनों शर्तों का उल्लंघन करने के लिए उन्हें NMDC के विरुद्ध क़ानूनी कार्यवाही करनी चाहिए और तीनों वादों- स्टील प्लांट, सूपर स्पेशीऐलिटी अस्पताल और उप-मुख्यालय- को पूरा करने के लिए उसे बाध्य करना चाहिए

रायपुर / जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल द्वारा NMDC से बस्तर को दिलवायी तथाकथित दो सौग़ातों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि 2002 में जोगी सरकार ने जो NMDC के साथ ऐतिहासिक अनुबंध करा था, उसके हिसाब से स्टील प्लांट और सूपर स्पेशीऐलिटी अस्पताल नगरनार में और NMDC का उप-मुख्यालय जगदलपुर में दो साल में खोलने के लिए NMDC तैयार हो चुका था। इस अनुबंध का अगर NMDC पालन करता तो स्टील प्लांट का मुख्यालय नगरनार में और NMDC का उप-मुख्यालय जगदलपुर में 2004-05 में ही चालू हो जाता किंतु 15 सालों तक रमन सरकार ने इस ओर NMDC पर किसी प्रकार की क़ानूनी कार्यवाही कर कोई दबाव नहीं बनाया।

श्री अमित जोगी ने कहा कि भूपेश बघेल भी डॉक्टर रमन सिंह जैसे ही ग़लती पर ग़लती करे जा रहे हैं। उन्होंने शायद उस अनुबंध को पढ़ा नहीं है।इसलिए कल देर रात NMDC के CMD ने जो उन्हें ‘दो लॉलीपॉप’ पकड़ायी हैं, उसी का श्रेय लेकर वे ख़ुद की पीठ थपथपा रहे हैं।

श्री अमित जोगी ने कहा कि अगर वास्तव में मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल बस्तर का भला चाहते हैं तो NMDC को जोगी सरकार से हुए 2002 के अनुबंध की तीनों शर्तों का उल्लंघन करने के लिए उन्हें NMDC के विरुद्ध क़ानूनी कार्यवाही करनी चाहिए और तीनों वादों- स्टील प्लांट, सूपर स्पेशीऐलिटी अस्पताल और उप-मुख्यालय- को पूरा करने के लिए उसे बाध्य करना चाहिए। NMDC दो लॉलीपॉप पकड़ाकर मुख्यमंत्री जी- और बस्तर की जनता को बेवक़ूफ़ बना रही है।

16total visits,1visits today

Share this news
  •  
  •  
  •  
  •