नामी कबाड़ी के मकान पर पुलिस छापा, लाखों रुपए की अवैध कबाड़ और इमारती लकड़ी जप्त, कार्यवाही जारी

सूरजपुर / पुलिस के नाक के नीचे पिछले कई सालों से अवैध कबाड़ का गोरख धंधा फल-फूल रहा था। लगातार जिसकी शिकायत पुलिस को भी की जा रही थी। आखिरकार आज कोतवाली पुलिस और वन विभाग की संयुक्त टीम ने बस स्टैंड स्थित अशोक कबाड़ी के मकान पर छापा मारा जिसमें अभी तक लाखों रुपए की अवैध कबाड़ और इमारती लकड़ी जप्त की गई है। फिलहाल अभी भी कार्यवाही जारी है।

दरअसल सूरजपुर बस स्टैंड के पास स्थित अशोक साहू अपने मकान में पिछले कई सालों से अवैध रूप से कबाड़ और अवैध लकड़ी का कारोबार कर रहा था, बीच-बीच में पुलिस के द्वारा भी कार्यवाही की जाती रही है, बावजूद इसके अशोक साहू इस अवैध कारोबार में लिप्त था। आखिरकार जिले के नवनियुक्त एसपी के द्वारा निर्देशित किए जाने पर पुलिस और वन विभाग की टीम ने बड़े पैमाने पर छापामार कार्रवाई की गई जिसमें अवैध कबाड़, तांबा, लोहा के साथ ही भारी मात्रा में लकड़ी जप्त की गई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार अभी तक जप्त किए गए सामान की कुल कीमत लगभग 25 लाख रुपए बताई जा रही है। जबकि अभी भी कार्यवाही जारी है।

हालांकि अभी तक पुलिस खुलकर जप्त किए गए समान कीमत की जानकारी नहीं दे रही है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि जप्त किए गए की कीमत और ज्यादा हो सकती है।

1266total visits,2visits today

Share this news
  •  
  •  
  •  
  •