You are here

स्ट्रांग रूम परिसर में अनधिकृत तौर पर प्रवेश दिलाने के मामले में तहसीलदार निलंबित 

धमतरी / मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के निर्देश पर आयुक्त रायपुर संभाग जी.आर. चुरेन्द्र ने धमतरी के तहसीलदार राकेश ध्रुव को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

उक्त कार्रवाई मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी छत्तीसगढ़ रायपुर की अनुशंसा पर तथा जिला निर्वाचन अधिकारी धमतरी से प्राप्त प्रतिवेदन के आधार पर की गई है। आयुक्त रायपुर संभाग द्वारा जारी निलंबन आदेश में यह उल्लेख किया गया है कि उक्त तहसीलदार द्वारा नवीन लाइवलीहुड कॉलेज में स्थित मतगणना स्थल के स्ट्रांग रूम परिसर में 27 नवम्बर को दो अनधिकृत व्यक्तियों को प्रवेश दिलाया जाना अपने पदीय कर्तव्यों के निर्वहन में गम्भीर लापरवाही है। निलंबन अवधि में श्री ध्रुव का मुख्यालय कलेक्टोरेट कार्यालय रायपुर में नियत किया गया है।
उल्लेखनीय है कि 27 नवम्बर 2018 को स्थानीय लाइवलीहुड कॉलेज परिसर में स्थापित मतगणना स्थल के स्ट्रांग रूम परिसर में अनधिकृत व्यक्तियों के प्रवेश कराये जाने के संबंध में शिकायत प्राप्त हुई थी। शिकायत को गंभीरता से लेते हुए जिला निर्वाचन अधिकारी धमतरी से प्रतिवेदन लिया गया। प्राप्त प्रतिवेदन आधार पर तहसीलदार के विरूद्ध यह कार्यवाही की गई है।

Share this news
  • 10
  •  
  •  
  •  
error: Content is protected !!