LOC कमांडर एवं एरिया कमेटी मेम्बर सहित 04 नक्सली ढेर, हथियार भी बरामद

विजय शर्मा की रिपोर्ट…
नारायणपुर / खबर है कि गुनियाबेड़ा के जंगलों में पुलिस और नक्सली मुठभेड़ में 4 नक्सली मारे गए हैं। सभी 4 नक्सलियों के शव बरामद कर लिए गए हैं। मौके से 2 रायफल भी बरामद हुए हैं। बता दे कि रविवार दोपहर डीआरजी और एसटीएफ की ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए नक्सलियों को मार गिराया।

बताया जा रहा है कि इधर कांकेर जिले के अतिसंवेदनशील बांदे इलाके से तीन अपहृत ग्रामीणों में से दो की नक्सलियों ने हत्या कर दी है। एक ग्रामीण ने भाग कर अपनी जान बचा ली। दोनो ग्रामीणों का शव महाराष्ट्र के गट्टा थाना से महज एक किलोमीटर दूर तदुडा के पास मिला है। कांकेर एसपी के एल ध्रुव ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि 26 अगस्त की रात नक्सलियों ने उलिया गांव के पास से तीन ग्रामीण पांडुराम, सोनू पड्डा और सोमजी पड्डा का अपहरण कर लिया था। इनमें से पांडुराम ने सूझबूझ से नक्सलियों के चंगुल से भाग कर अपनी जान बचा ली।

पांडुराम ने ही बांदे पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवाई थी। इसके बाद बांदे पुलिस ने सोनू और सोमजी को ढूंढने विशेष अभियान भी चलाया था। रविवार सुबह बांदे से महाराष्ट्र के सीमावर्ती इलाके गट्टा थाना क्षेत्र में सोनू और सोमजी का शव बरामद हुआ है। इससे पूर्व कुछ दिन पहले ही दो अन्य ग्रामीणों की नक्सलियो ने अगवा कर हत्या कर दी थी। पिछले एक सप्ताह में नक्सलियों ने चार ग्रामीणों को मौत के घाट उतार डाला है।

172total visits,1visits today

Share this news
  •  
  •  
  •  
  •