Friday, March 29, 2024
Uncategorized के. बी. पटेल कॉलेज द्वारा कम्बल वितरण कार्यक्रम 4...

के. बी. पटेल कॉलेज द्वारा कम्बल वितरण कार्यक्रम 4 जनवरी को…जरूरतमंद लोग पहुच ले लाभ

-

कोरिया / आगामी 04 जनवरी को अप्रवासी भारतीय एवं ग्रुप ऑफ के. बी. पटेल नर्सिंग कॉलेज के चेयरमैन चंद्रकांत पटेल के तत्वाधान में चिरमिरी के बड़ा बाजार दुर्गा पंडाल में जरूरतमंदों को कंबल का वितरण किए जाने की तैयारी की जा चुकी हैं।

उपरोक्त सन्दर्भ में जानकारी देते हुए के. बी. पटेल नर्सिंग कालेज के प्रशासनिक हेड विश्वजीत बारीक़ ने बताया कि संस्था के चेयरमैन चंद्रकांत पटेल पिछले तीस वर्षों से चिरमिरी एवं आस पास के क्षेत्र के जरूरतमंद लोगो को लगातार कंबल का वितरण कर रहे है। इसके लिए वे हर साल हजारों किलोमीटर दूर अमेरिका से वे ठण्ड के मौसम में चिरमिरी आते भी रहे है। हालांकि इस बार वो किसी कारणवस इस कार्यक्रम में नही रहेंगे। लेकिन उनके इस कार्यक्रम का इस क्षेत्र के जरूरतमंद लोग हर साल इंतजार करते है। जो अब नही करना पड़ेगा।

आपको बता दे कि चिरमिरी के बड़ा बाजार दुर्गा पंडाल में जरूरतमंदों को कंबल का वितरण दिनांक 4 जनवरी सुबह 11 बजे किया जाना है। के. बी. पटेल नर्सिंग कॉलेज के प्रशासनिक हेड विश्वजीत बारीक़ ने लोगों से अपील की हैं कि जरूरतमंद व्यक्तियों को यह जानकारी साझा कर कार्यक्रम स्थल तक भेजने में आमजन भी अपनी सहभागिता निभा सकते है।

Latest news

नितिन नबीन लोकसभा चुनाव के छत्तीसगढ़ प्रभारी हुए नियुक्त, किरणदेव ने दी बधाई

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने कहा-इनके अद्भूत अनुभव से हम लोकसभा...

Must read

You might also likeRELATED
Recommended to you

error: Content is protected !!