Friday, March 29, 2024
Uncategorized कोल इंडिया हॉकी चैंपियन का विजेता बना एसईसीएल, चरचा के...

कोल इंडिया हॉकी चैंपियन का विजेता बना एसईसीएल, चरचा के विकास ओझा के कैप्टनशिप में चौथी जीत

-

00 फाइनल मैच में महानदी कोलफील्ड्स को 2 -0 से हराया

कोरिया चरचा / जमुना कोतमा क्षेत्र के डॉक्टर अब्दुल कलाम स्टेडियम में आयोजित कोल इंडिया अंतर कंपनी हॉकी प्रतियोगिता के फाइनल मैच में एसईसीएल की टीम ने महानदी कोलफील्ड्स लिमिटेड की टीम को 2 – 0 से पराजित कर विजेता का खिताब अपने नाम कर लिया।

एसईसीएल हॉकी टीम के कैप्टन विकास शंकर ओझा सहायक कार्मिक प्रबंधक चरचा कालरी के नेतृत्व में टीम के सभी खिलाड़ियों ने बेहतर तालमेल व उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन करते हुए शुरू से आक्रामक खेल दिखाया महानदी की टीम ने भी अच्छे खेल का प्रदर्शन किया किंतु संघर्षपूर्ण मैच में एसईसीएल के टीम ने जीत हासिल कर ली। एसईसीएल की टीम की ओर से वी. टोप्पो ने एक गोल व वामन राव बरगट ने एक गोल किया।

समापन समारोह में उपस्थित मुख्य अतिथि डॉ आर .एस. झा निदेशक कार्मिक एसईसीएल ने दोनों ही टीमों को शुभकामनाएं देते हुए पुरस्कार वितरण किया।

आज के मैच में मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार एसईसीएल की टीम के खिलाड़ी प्रकाश चौधरी को दिया गया। बेस्ट डिफेंडर का पुरस्कार महानदी की टीम के खिलाड़ी ए . खेस को दिया गया। वहीं प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का पुरस्कार एसईसीएल के खिलाड़ी शरद राजेश हेनरी ने प्राप्त किया। एसईसीएल हॉकी टीम के कैप्टन विकास शंकर ओझा सहायक कार्मिक प्रबंधक चरचा कालरी के कैप्टनशिप में एसईसीएल की चौथी जीत है। विकास ओझा विगत 15 वर्षों से एसईसीएल हॉकी टीम के खिलाड़ी हैं।

चरचा के खेल इतिहास में नया अध्याय जुड़ा……….

खेलों के लिए चर्चित चरचा कालरी के खेल इतिहास में एक और उपलब्धि जुड़ गई। एसईसीएल फुटबॉल टीम के कैप्टन चर्चा कॉलरी के कर्मचारी सुनील बरला के कैप्टनशिप में इस वर्ष एसईसीएल की टीम ने कोल इंडिया फुटबॉल विनर का खिताब जीता वही अब चरचा कॉलरी के अधिकारी विकास शंकर ओझा के कैप्टनशिप में एसईसीएल की टीम ने कोल इंडिया अंतर कंपनी हॉकी प्रतियोगिता का चैंपियनशिप अपने नाम कर लिया। इन दोनों ही खिलाड़ियों मैं चर्चा को गौरवान्वित किया है।

Latest news

बैलेट पेपर वाले बयान पर भूपेश बघेल के खिलाफ शिकायत दर्ज, दिए थे भड़काऊ भाषण…

छत्तीसगढ़ : लोकसभा चुनाव के बीच छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की मुसीबत बढ़ती ही...

Breaking : 5 डॉक्टरों की टीम ने मुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम किया पूरा, आज होगा अंतिम संस्कार

यूपी : 5 डॉक्टरों की टीम ने मुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम किया। आज...

रेलवे में अधिकारियों कर्मचारियों को रेल सेवा पुरस्कार से किया गया सम्मानित

हर मापदंड पर बेहतर कार्य के लिए बिलासपुर एवं नागपुर रेल मण्डल को...

लोकसभा चुनाव के लिये कार्यकर्ता संकल्प लेकर जुट जाएं : अजय जम्वाल

भाजपा कोर कमेटी और चुनाव प्रबंधन समति की बैठक रायपुर।...

Must read

You might also likeRELATED
Recommended to you

error: Content is protected !!