Thursday, March 28, 2024
Uncategorized पूर्व महापौर रेड्डी ने जिला स्वास्थ्य अधिकारी से किया...

पूर्व महापौर रेड्डी ने जिला स्वास्थ्य अधिकारी से किया जिले के सभी कोरोना वारियर्स के कोविड टेस्ट की मांग, माँग हुए स्वीकृत, अब सबका होगा टेस्ट

-

00 जिले के सभी कोरेण्टीन सेंटर्स में सेवा देने वाले कर्मचारी अधिकारियों का कोरोना टेस्ट कराने की रखी माँग

00 स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया आदेश

कोरिया चिरिमिरी / कोरिया जिले के सभी विभागों के कार्यरत कोरोना वरियर्स का अब होगा कोरोना टेस्ट, चिरिमिरी के पूर्व महापौर के. डोमरु रेड्डी की माँग के बाद स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया आदेश।

जिले के विभिन्न कोरेण्टीन सेण्टरों में सेवा करने में लगे कर्मचारियों के मनोदशा को भांपते हुए के. डोमरू रेड्डी ने कोरिया के मुख्य चिकित्सा व स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. रामेश्वर शर्मा को ज्ञापन देकर जिले में कार्यरत सभी कोरोना वारियर्स के कोविड-19 टेस्ट कराने की मांग की है। श्री रेड्डी ने अपने ज्ञापन में कहा है कि वैश्विक महामारी के इस दौर में जिले के सभी विभागों के अधिकारी व कर्मचारियों ने मिलकर अच्छा काम किया व शासन प्रशासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चले जिसके लिए सभी बधाई के पात्र हैं। लेकिन उनका कोरोना टेस्ट नही होने के कारण वे कोरोना के संक्रमण के खतरे से डरे हुए हैं।

पूर्व महापौर के. डोमरु रेड्डी ने जिले के मुख्य चिकित्सा व स्वाथ्य अधिकारी डॉ. रामेश्वर शर्मा से मांग की है वे एक ठोस कार्ययोजना बनाकर कोरोना से मैदानी लड़ाई में सामने आकर लड़ने वाले स्वास्थ्य, पुलिस, शिक्षक, नगरीय निकाय, स्वच्छता विभाग के सभी सम्बंधित अधिकारी व कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट कराए ताकि उन सभी का हौसला बुलन्द रहे और हमारा समाज सुदृढ़ बना रहे। इस सम्बंध में जानकारी देते हुए श्री रेड्डी ने स्वास्थ्य विभाग से जारी आदेश पर आभार व्यक्त करते हुए बताया कि सीएमएचओ ने जिला चिकित्सालय के सिविल सर्जन सह मुख्य अस्पताल अधीक्षक, सभी विकासखंडों के बीएमओ एवं चिरमिरी के शहरी कार्यक्रम प्रबंधक को निर्देशित किया है कि कोविड – 19 कोरोना के बचाव हेतु ड्यूटी में लगे स्वास्थ्य विभाग, पुलिस विभाग, शिक्षा विभाग, नगर पालिका आदि अधिकारी एवं कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट, रेपीड टेस्ट कीट (आरडी कीट) द्वारा कराया जाना सुनिश्चित करें।

Latest news

गर्लफ्रेंड के सामने ही उसकी सहेली के साथ रेप…

बलरामपुर । बलरामपुर जिला में गर्लफ्रेंड के सामने ही उसकी सहेली के साथ...

बेटे के लिए बहु तलाशने गया था, पार्टी ने सौंप दी दुल्हन: कवासी लखमा

रायपुर । अपने ठेठ अंदाज और बयानों के लिए मशहूर पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक कवासी लखमा हमेशा...

न केवल जनता, अपितु कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भी भूपेश सरकार के रवैए से जबर्दस्त आक्रोश : देव

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने कहा है...

सांसद गणेशमूर्ति का निधन,टिकट नहीं मिलने पर की थी सुसाइड की कोशिश…

इरोड: एमडीएमके सांसद ए गणेशमूर्ति की अस्पताल में मौत हो गई. 24 मार्च को उनके इरोड आवास...

सड़क किनारे खड़ी BMW कार में मिली युवक की लाश, फैली सनसनी, शिनाख्त में जुटी पुलिस…

दुर्ग : दुर्ग में एक युवक की लाश ने सनसनी फैला दी है। मिली जानकारी के अनुसार हाईवे...

Must read

You might also likeRELATED
Recommended to you

error: Content is protected !!