Friday, March 29, 2024
Uncategorized फिल्म पद्मावती के विरोध में कोरिया राजपूत समाज आया...

फिल्म पद्मावती के विरोध में कोरिया राजपूत समाज आया सामने, DM को सौपा ज्ञापन

-

कोरिया / संजय लीला भंसाली की फ़िल्म पद्मावती को लेकर देश भर में विरोध प्रदर्शन किए जा रहे है और लगातार बढ़ रहे विरोध के स्वर छत्तीसगढ़ में भी दस्तक दे चुके है।

आज कोरिया में फिल्म के प्रदर्शन पर प्रतिबंध लगाने की मांग को लेकर सैकड़ों की संख्या में समाज के लोग पहुंचकर DM से मुलाकात कर ज्ञापन सौपा व राजपूत संगठन के लोगो द्वारा इस फिल्म को स्थानीय सिनेमाघरों में नही दिखाने की मांग की गई। इससे पहले कोरिया राजपूत संगठन के लोग कलेक्टर कार्यालय तक पैदल मार्च कर पहुँचे थे।

IMG_20171114_231503
फ़िल्म को लेकर राजपूत संगठन के लोगों ने बताया कि फिल्म में दिखाए गए दृश्यों को लेकर हमारी शिकायत है। जिस प्रकार से फ़िल्म निर्माताओं के द्वारा पैसा कमाने की होड़ में इतिहास के साथ छेड़छाड़ कर काल्पनिक कहानी के जरिए फिल्माकंन कर राजपूतों के बलिदान और त्याग को उपहास का पात्र बनाया जाता है ये घोर निंदनीय है। हमारे देश का एक गौरवशाली इतिहास रहा है पूरी दुनिया हमारे इतिहास और संस्कृति को सम्मान के साथ देखती है और हमें अपनी संस्कृति और गौरवशाली इतिहास पर गर्व है किंतु कुछ लोग हमारे इतिहास और संस्कृति को मलिन करने का प्रयास कर रहे हैं वर्तमान में निर्माता संजय लीला भंसाली द्वारा कृत फिल्म पद्मावती में मां पद्मावती के किरदार को तोड़ मरोड़ कर हमारे इतिहास धर्म और संस्कृति से खिलवाड़ करने का प्रयास किया जा रहा है। संजय लीला भंसाली के इस कृत्य का अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा द्वारा निंदा की जाती है। साथ फिल्म पर प्रतिबंध लगाने एवं संजय लीला भंसाली पर कठोर कार्यवाही किए जाने की मांग करती है और ऐसा नहीं हुआ तो हमारे द्वारा उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है और उन्होंने छत्तीसगढ़ के सभी सिनेमाघर मालिकों से फ़िल्म पद्मावती का प्रदर्शन नही करने की अपील की है।

इस दौरान राजेन्द्र सिंह दद्दा, प्रमोद सिंह, अमरेश सिंह, जेएस बुंदेला, अखिलेश सिंह, अजय सिंह, आलोक सिंह, सतीश सिंह, भानु, काजू सिंह, अभिजीत सिंह, रोहित सिंह, पिंटू सिंह, संजीव सिंह, राहुल सिंह, अयोध्या सिंह, योगेंद्र सिंह, श्रीमती शैल सिंह, साधना सिंह, अजय सिंह, शैलेन्द्र सिंह, पवन सिंह, प्रशांत सिंह, वीरेंद्र सिंह, पुष्पेंद्र सिंह, वैभव सिंह, संदीप सिंह, प्रमिल सिंह, शिवा सिंह, भूपेंद्र सिंह सहित समाज के काफी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

Latest news

बहू के साथ ससुर ने की हाथापाई, तो नाराज बेटे ने कर दी पिता की हत्या….

कोरबा : हरदी बाजार थाना क्षेत्र में ससुर और बहू के झगड़े से परेशान होकर बेटे ने...

बैलेट पेपर वाले बयान पर भूपेश बघेल के खिलाफ शिकायत दर्ज, दिए थे भड़काऊ भाषण…

छत्तीसगढ़ : लोकसभा चुनाव के बीच छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की मुसीबत बढ़ती ही...

Breaking : 5 डॉक्टरों की टीम ने मुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम किया पूरा, आज होगा अंतिम संस्कार

यूपी : 5 डॉक्टरों की टीम ने मुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम किया। आज...

Must read

You might also likeRELATED
Recommended to you

error: Content is protected !!