Friday, March 29, 2024
हमारे राज्य युवा कांग्रेसी नेता नीलेश हुआ गिरफ्तार, भेजा गया जेल

युवा कांग्रेसी नेता नीलेश हुआ गिरफ्तार, भेजा गया जेल

-

कोरिया पटना / क्रांतिकारी युवा नेता व अखिल भारतीय असंगठित कामगार कांग्रेस का जिला उपाध्यक्ष व संयोजक निलेश पाण्डेय पर छिन्दिया सरपंच जगेष्वरी बाई के द्वारा थाना में मारपीट, गालीगलौच व जातिगत गाली देने व पैसा उगाही करने पर पुलिस ने धारा 452, 506, 323, 284, 254 आईपीसी 03 (1-द घ) एक्टोसिटी एक्ट के तहत पटना थाना ने जेल भेजा।

कांग्रेसी नेता निलेश पाण्डेय के खिलाफ छिन्दिया सरपंच जगेष्वरी बाई शिकायत दो महिना पहले कि थी की निलेश पाण्डेय उसके घर में आकर गाली गलौच, मारपीट व जातिगत गाली दी और पैसा की मांग की थी।

वहीं निलेश पाण्डेय ने बताया कि लगातार छिन्दिया पंचायत में भस्टाचार की शिकायत को लेकर उच्च स्तर की जांच की मांग के लिये व दोषियों के खिलाफ कार्यवाही के लिए लगातार कलेक्टर व रायपुर मंत्रालय सम्बन्धित विभाग को शिकायत कर रहा था। वहीं आरटीआई कार्यकर्ता होने के नाते निलेश पाण्डेय ने पुलिस के भी कुछ आला अधिकारीयों व कर्मचारीयों के खिलाफ शिकायत की थी और 08 सितम्बर को पटना में श्रम मंत्री का पुतला दहन करने वाला भी था।

निलेश पाण्डेय ने बताया कि मेरे द्वारा कुछ अधिकारी व जनप्रतिनिधियों के खिलाफ सूचना व अधिकार के तहत जानकारी मांगी गई थी व मेरे मांगी गई जानकारी से कई लोगे फंस भी रहे थे जिसके कारण मुझे लगातार धमकी दी जा रही थी कि किसी पुलिस केस में फंसायेंगे और आज साजिश के तहत मुझे इस झूठे केस में फंसा दिया गया।

पटना थाना प्रभारी ने बताया कि निलेश पाण्डेय की शिकायत छिन्दिया सरपंच जगेष्वरी बाई ने कुछ दिन पहले कि थी। जिसकी जांच की जा रही थी और जांच में यह पाया गया उक्त शिकायत सही है और आज उपसंचालक बैकुन्ठपुर से विधिक सलाह लेकर यह कार्यवाही की गई।

Latest news

नितिन नबीन लोकसभा चुनाव के छत्तीसगढ़ प्रभारी हुए नियुक्त, किरणदेव ने दी बधाई

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने कहा-इनके अद्भूत अनुभव से हम लोकसभा...

Must read

You might also likeRELATED
Recommended to you

error: Content is protected !!