Thursday, March 28, 2024
Uncategorized खबर है की मरवाही में अमित जोगी को हराने...

खबर है की मरवाही में अमित जोगी को हराने लोक तंत्र, सरकारी तंत्र के बाद अब तंत्र मंत्र का उपयोग भी शुरू: विक्रांत तिवारी

-

00 अमित जोगी और जोगी परिवार के सर पे बूढादेव और प्रदेश की गरीब जनता का आशीर्वाद है, हम ऐसी बातो से डरने वाले नही।

00 रात के अंधेरे मे मोतीमपुर के गुपचुप दौरे का कारण स्पष्ट करें मुख्यमंत्री।

00 बिलासपुर में लगातार हो रही मौतों पर संज्ञान लेने के बजाए अंधेरे में मोतिम्पुर के उस धाम आना कई सवाल पैदा करता है।

00 2 साल पहले मरवाही के हर बूथ हारने वाली काँग्रेस किस मुँह से इसे अपना गढ़ कह रही है।

बिलासपुर / मरवाही उपचुनाव की घोषणा के साथ ही उक्त सीट को जीतने के तमाम हथकंडे अपनाने की खबर सामने आने लगी है। चुनावी घोषणा के पुर्व ही जिस प्रकार मरवाही क्षेत्र मे सरकार ने अपने मंत्रियों की फौज और विधायकों की तैनाती की है उससे ये साफ है की सारकार मे बैठे नेताओं के लिए ये सीट व्यक्तिगत हार जीत का विषय बन चुकी है। जहाँ जोगी परिवार मरवाही मे एक स्थानिय परिवार और पुराने संबधों पर चुनाव मैदान मे है तो वही कांग्रेस सरकार इसे अपनी प्रतिष्ठा के साथ व्यक्तिगत दुश्मनी भुनाने के मौके के रुप मे ले रही है। अभी तक सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कांग्रेस द्वारा लगातार मरवाही मे देखा जा रहा था, जिसमे कांग्रेस के नेताओं की चुनावी सभा मे सरकारी आदेश पर भीड़ जुटाने का मामला हो या स्थानिय लोगों पर सरकारी दबाव डालने की बात सामने आना हो। किन्तु घोषणा के बाद अब सरकारी तंत्र के साथ साथ तंत्र मंत्र के उपयोग की खबर भी सामने आने लगी है।

जनता कांग्रेस प्रवक्ता विक्रांत तिवारी ने विज्ञप्ति जारी कर आरोप लगाते हूए सरकार पे कई सवाल खडे किए। उन्होने ने कहा की हमे जानकारी प्राप्त हुई है की कल रात के अंधेरे मे बिलासपुर के मोतिम्पुर मे एक बडे नेता ने मरवाही चुनाव मे जोगी परिवार की हार सुनिश्चित करने तंत्र क्रिया का सहारा लिया। जिसकी तैयारी मुख्यमन्त्री के करीबी ज़मीन व्यापारी ने की जो मोतिम्पुर धाम से जुड़ा हुआ है। ऐसी खबरे ये बताती है की सरकार लोकतंत्र की हत्या कर सरकारी तंत्र के साथ अब तंत्र मंत्र का सहारा लेने पर अमादा है। लेकिन जोगी परिवार ऐसी किसी भी बात से ना भयभीत है ना ही कभी हो सकता है क्युकी जोगी परिवार के सर पर बूढ़ादेव की कृपा और छत्तीसगढ़ के गरीबों का आशीर्वाद है जो किसी भी तंत्र मंत्र से काफी ऊपर है।

विक्रांत ने कहा, की जब एक मुखिया रात के अंधेरे मे गुपचुप दौरे पर आयेंगे, ऐसी किसी जगह जाएँगे तो ऐसी खबरें सत्य ही लगने लगती है। जबकी उस जिले की स्थिति दिन पे दिन बिगड़ती जा रही है। लगातार स्वास्थ सुविधाओं के अभाव मे लोगों की मौतें हो रही है, इन सभी बातों को नजरान्दज़ कर उस अति आवश्यक कार्य जिसके लिए अंधेरे मे आना और मोतिम्पुर जाने पडा उसपे मुख्यमन्त्री महोदय को स्पस्टीकरण देना चाहिए।

विक्रांत ने मुख्यमंत्री के एक ब्यान पे भी टिप्पणी करते हूए कहा की जो कांग्रेस अब से महज 2 वर्ष पुर्व मरवाही के सभी 237 बूथ पर बुरी तरह से हारी हो वो किस मुँह से उसे अपना गढ़ केह रही है। मरवाही स्व अजित जोगी जी का कर्म क्षेत्र है वहां का हर व्यक्ति उनका परिवार है, और इस उपचुनाव मे लोकतंत्र का सामना सरकारी तंत्र और तंत्र मंत्र से बेशक हो पर अन्त मे लोकतंत्र ही विजय प्राप्त करेगा ।

Latest news

CG Breaking : कांग्रेस नेता अरुण सिसोदिया ने राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे फिर लिखा पत्र….

रायपुर : कांग्रेस नेता अरुण सिसोदिया ने फिर लिखा पत्र. कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन...

छुट्टी के दिन भी खुले रहेंगे प्रदेश के पंजीयन कार्यालय

रायपुर : राज्य के सभी पंजीयन कार्यालयों में कम्प्यूटरीकृत एन.जी.डी.आर.एस. प्रणाली से पंजीयन...

1 अप्रैल को ही खाते में आ जायेगी महतारी वंदन योजना की राशि

रायपुर । छत्तीसगढ़ के महिलाओं के लिए बड़ी खुशखबरी है। इस बार महतारी...

चुनाव से पहले एमडीएमके को बड़ा झटका..टिकट न मिलने पर सांसद ने जहर खाकर की आत्महत्या करने की कोशिश

चेन्नई । लोकसभा चुनाव से पहले एमडीएमके को बड़ा झटका लगा है। एमडीएमके...

गर्लफ्रेंड के सामने ही उसकी सहेली के साथ रेप…

बलरामपुर । बलरामपुर जिला में गर्लफ्रेंड के सामने ही उसकी सहेली के साथ...

Must read

You might also likeRELATED
Recommended to you

error: Content is protected !!