Friday, March 29, 2024
Uncategorized खाद्यमंत्री अमरजीत भगत ने फेसबुक लाइव के माध्यम से...

खाद्यमंत्री अमरजीत भगत ने फेसबुक लाइव के माध्यम से लोगों से की बातचीत, जनता से संवाद कर खाद्य सामग्री वितरण लिया जायजा

-

रायपुर / खाद्यमंत्री अमरजीत भगत ने फेसबुक लाइव के माध्यम से लोगों से बातचीत की और उनका हालचाल जाना। आज दोपहर को उन्होंने अलग-अलग ग्राम पंचायत के उचित मूल्य की दुकानों में फोन भी लगाया। वहाँ मौजूद कर्मचारियों से बातचीत करके खाद्यान्न सामग्री वितरण का जायज़ा लिया।

इस तरह फोन पर खाद्य मंत्री की आवाज़ सुनकर लोग आश्चर्यचकित रह गए। उन्होंने आम जनता से संवाद स्थापित करके खाद्य सामग्री वितरण के बारे में पूछा और वस्तुस्थिति जानने की कोशिश की। मंत्री अमरजीत भगत ने जब लोगों से पूछा कोरोना को रोकने के लिए सरकार के प्रयासों से सन्तुष्ट हैं? तब जनता ने संतुष्टि भरे शब्दों में कहा की भूपेश सरकार अच्छा काम कर रही है।
इस आयोजन के दौरान कोरबा जिले के एक ग्राम पंचायत में 2 माह की बजाए 1 माह के राशन वितरण की जानकारी मिली। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने तत्काल सम्बंधित अधिकारी को फोन लगाकर जानकारी ली और उन्हें आवश्यक निर्देश दिये। इसी कड़ी में उन्होंने फ़ोन पर चर्चा के दौरान सभी से यह जानकारी भी ली कि केंद्र व राज्य शासन द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु निर्धारित गाइड लाइन का पालन किया जा रहा है या नहीं और जनता ने बताया कि हर उचित मूल्य की दुकान पर सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन 1 से डेढ़ मीटर की दूरी पर मार्कर लगा कर किया जा रहा है, सेनिटाइजर व हाथ धोने की व्यवस्था भी की गई है और ज्यादा से ज्यादा हितग्राहियों को मास्क उपलब्ध कराया जा रहा है। मंत्री श्री भगत ने फेसबुक लाइव के माध्यम से प्रदेश के सभी खाद्य विभाग अधिकारियों एवं कर्मचारियों की प्रशंसा करते हुए इस मुश्किल घड़ी में जनता की सेवा में लगे रहने के लिए उन्हें आभार व्यक्त किया। कोरोना संकट के बीच खाद्य मंत्री लगातार सक्रिय हैं, विशेष रूप से खाद्य वितरण पर लगातार नज़र रखे हुए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने छत्तीसगढ़ व अन्य प्रदेशों के अलग-अलग जगहों पर फंसे प्रदेश के मज़दूरों को भी मदद पहुंचा रहे हैं।

Latest news

बैलेट पेपर वाले बयान पर भूपेश बघेल के खिलाफ शिकायत दर्ज, दिए थे भड़काऊ भाषण…

छत्तीसगढ़ : लोकसभा चुनाव के बीच छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की मुसीबत बढ़ती ही...

Breaking : 5 डॉक्टरों की टीम ने मुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम किया पूरा, आज होगा अंतिम संस्कार

यूपी : 5 डॉक्टरों की टीम ने मुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम किया। आज...

रेलवे में अधिकारियों कर्मचारियों को रेल सेवा पुरस्कार से किया गया सम्मानित

हर मापदंड पर बेहतर कार्य के लिए बिलासपुर एवं नागपुर रेल मण्डल को...

लोकसभा चुनाव के लिये कार्यकर्ता संकल्प लेकर जुट जाएं : अजय जम्वाल

भाजपा कोर कमेटी और चुनाव प्रबंधन समति की बैठक रायपुर।...

Must read

You might also likeRELATED
Recommended to you

error: Content is protected !!