Friday, March 29, 2024
Uncategorized बस्तर के पंचायतों में खिलेगा कमल - बृजमोहन

बस्तर के पंचायतों में खिलेगा कमल – बृजमोहन

-

00 जगदलपुर में बस्तर जिला के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर पंचायत चुनाव के तैयारियों की समीक्षा की।

रायपुर / आगामी होने वाले पंचायत चुनाव में बस्तर के प्रभारी वरिष्ठ भाजपा नेता एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने आज जगदलपुर भाजपा कार्यालय में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने जिला पंचायत, जनपद पंचायत व ग्राम पंचायत चुनाव के तैयारियों की समीक्षा की तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि बस्तर की सभी पंचायतों में अब कमल खिलेगा। भाजपा के अधीकृत प्रत्याशी जीत कर आएंगे।

बृजमोहन ने कहा कि कांग्रेस के राज में आज बस्तर सहित संपूर्ण छत्तीसगढ़ का हाल बेहाल है। पंचायत से लेकर नगर तक सारे विकास के काम रुके पड़े हैं। स्वीकृत कामों तक के पैसे लौट गए है। आज जनता खुद को कांग्रेस द्वारा ठगी महसूस कर रही है। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के हम सभी कार्यकर्ताओं को जन भावनाओं का सम्मान करते हुए उनके हक में खड़े होना है। भाजपा जिला संगठन, मोर्चा,प्रकोष्ठ तथा 11 भाजपा मंडल संगठन के समस्त पदाधिकारियों को पूरी ताकत के साथ पंचायत चुनाव को जितने लगना होगा।

उन्होंने कहा कि पार्टी द्वारा प्रत्याशी अधिकृत करने के पश्चात कार्यकर्ताओं में नाराजगी ना हो इस बात का ध्यान रखना है। परंतु अगर कही कोई नाराजगी हो भी जाये तो सभी बड़े नेताओं की जिम्मेदारी है की अपने सहयोगी साथियों को जोड़कर रखे उन्हें मनाए। पंचायत से लेकर जिला पंचायत तक हमें मजबूत संगठन के साथ चुनावी मैदान में विजय पताका फहराना हैं।

चुनावी जीत का सूत्र देते हुए उन्होंने कहा कि जनता के समक्ष पूर्व की हमारी भाजपा सरकार के कामों को रखे और वर्तमान कांग्रेस की सरकार की कामों को दिखाएं। आज गांव, गरीब और किसानों की हालत बेहद खराब है। इस कांग्रेस सरकार की नीति और रीति समझ से परे है। सत्ता में आने के लिए कांग्रेस ने ऐसे-ऐसे वादे कर लिए हैं जिसे पूरा करने में उनके पसीने छूट रहे हैं। विशेष रूप से ₹25 सौ क्विंटल में धान खरीदी का वादा सिर्फ वादा बनकर रह गया है। यहां भी किसान कांग्रेस द्वारा ठगी के शिकार हो गए हैं।

बस्तर सहित छत्तीसगढ़ के सभी पंचायतों का हाल बहुत बुरा है। आज विकास की लिए रुपए सरकार के पास है ही नहीं। ये कर्ज पर कर्ज लिए जा रहे है। इन्ही कुप्रबंधन के चलते जनता त्रस्त हो गई है।

बैठक में जिला भाजपा अध्यक्ष बैदूराम कश्यप, पूर्व मंत्री केदार कश्यप,पूर्व सांसद दिनेश कश्यप, डॉ.सुभाऊ कश्यप,विधायक संतोष बाफना,जिला पंचायत अध्यक्ष जबिता मंडावी,किरण देवी,शेषनारायण तिवारी,रामाश्रय सिंह आदि उपस्थित थे।

Latest news

बैलेट पेपर वाले बयान पर भूपेश बघेल के खिलाफ शिकायत दर्ज, दिए थे भड़काऊ भाषण…

छत्तीसगढ़ : लोकसभा चुनाव के बीच छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की मुसीबत बढ़ती ही...

Breaking : 5 डॉक्टरों की टीम ने मुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम किया पूरा, आज होगा अंतिम संस्कार

यूपी : 5 डॉक्टरों की टीम ने मुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम किया। आज...

रेलवे में अधिकारियों कर्मचारियों को रेल सेवा पुरस्कार से किया गया सम्मानित

हर मापदंड पर बेहतर कार्य के लिए बिलासपुर एवं नागपुर रेल मण्डल को...

लोकसभा चुनाव के लिये कार्यकर्ता संकल्प लेकर जुट जाएं : अजय जम्वाल

भाजपा कोर कमेटी और चुनाव प्रबंधन समति की बैठक रायपुर।...

Must read

You might also likeRELATED
Recommended to you

error: Content is protected !!