Sunday, April 28, 2024
Uncategorized ठग हसीना के जाल में फसने से बाल बाल...

ठग हसीना के जाल में फसने से बाल बाल बचा युवक

-

कोरबा / रेलवे का टिकट बनाने वाले युवक पर नशीला पदार्थ पिलाकर बलात्कार करने और इसका वीडियो बनाकर बार-बार दैहिक शोषण करने का आरोप लगाने वाली युवती को गिरफ्तार कर लिया गया है। युवती के द्वारा झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर युवक का भयादोहन किया जाता रहा। उसके झूठे शिकायत का शिकार होने से प्रेमी बाल-बाल बच गया।

जानकारी के अनुसार आवेदक मुकेश प्रसाद महतो के द्वारा रामपुर पुलिस चौकी में लिखित आवेदन प्रस्तुत किया गया कि इंदु उर्फ इंदिरा चंद्रा नामक युवती से दोनों की सहमति से प्रेम संबंध था। बाद में इंदु उर्फ इंदिरा चंद्रा से विवाद हो गया। इसके पश्चात इंदु के द्वारा मुकेश महतो को यौन शौषण के मामले में फंसाने की धमकी देकर 3 लाख रुपए की मांग की गई। मुकेश द्वारा रकम की व्यवस्था न कर पाने पर युवती द्वारा मुकेश महतो के विरुद्ध यौन शौषण करने बावत शिकायत किया गया और मुकेश महतो को फोन कर शिकायत के बारे में बताकर रकम की मांग की गई। मुकेश महतो द्वारा जेल जाने के भय से इंदु चंद्रा से बात कर कुल 2 लाख 30 हजार रुपए देने पर केस वापस लेने का समझौता कर लिया गया और तब इंदु चंद्रा ने शपथ पत्र बनवा कर अपनी रिपोर्ट वापस ले ली। पुन: मुकेश महतो के विरुद्ध शिकायत पर जब पुलिस द्वारा धारा 376 भादवि के अंतर्गत एफआईआर दर्ज किया जा रहा था तब युवती के द्वारा एफआईआर पर हस्ताक्षर करने से इंकार कर दिया गया जिससे मुकेश के खिलाफ़ अपराध क़ायम नहीं हुआ। इंदु ने पुन: शपथ पत्र पेश कर शिकायत वापस ले लिया। इधर मुकेश महतो द्वारा इंदू चंद्रा से रकम लेन-देन के संबंध में किए गए बातचीत का ऑडियो क्लिप एवं रकम देते समय का बनाया हुआ वीडियो क्लिप पुलिस के समक्ष प्रस्तुत कर किए जा रहे भयादोहन की शिकायत कर रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस ने जांच पश्चात इंदु चंद्रा के विरुद्ध धारा 384 भादवि के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है। आरोपी इंदु उर्फ इंदिरा चंद्रा को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल करा दिया गया।

शराब के नशे में चौकी पहुंचकर हंगामा भी किया था
उक्त युवती के द्वारा पिछले दिनों रात 11 बजे अपने 2 युवा साथियों के साथ रामपुर चौकी पहुंचकर शराब के नशे में हंगामा किया गया था। उक्त दोनों युवक जो कि राजस्व विभाग में कार्यरत कर्मचारी हैं, के द्वारा भी शराब का सेवन किया गया था। एक अधिकारी के न्यायालयीन स्टेनो के तौर पर कार्यरत युवक नशे में होने के बाद भी कार चलाकर युवती व एक राजस्व अधिकारी के वाहन चालक को साथ लेकर चौकी तक आया था। यहां युवती ने खासा बवाल मचाया तो सुर्खियां बना रहा। तीनों की मेडिकल जांच में शराब सेवन की पुष्टि उपरांत इस मामले में स्टेनो के विरूद्ध शराब पीकर वाहन चलाने पर रामपुर पुलिस ने धारा 185 मोटर व्हीकल एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

Latest news

पुलिस जवानों से भरी खड़ी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, ड्रायवर सहित तीन की गई जान…

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज में चुनाव ड्यूटी से लौट रही पुलिस बस को एक तेज रफ्तार ट्रक...

मतदान केंद्र में मारपीट मामले में हुआ एक्शन,5 कांग्रेसी गिरफ्तार…

राजनांदगांव। चुनाव के दिन मतदान केंद्र में हुए मारपीट मामले में पांच कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया...

महादेव सट्टेबाजी एप मामले में एक्टर साहिल खान कोर्ट में पेश, 1 मई तक पुलिस हिरासत में भेजा…

रायपुर/मुंबई। मुंबई क्राइम ब्रांच ने महादेव बैटिंग ऐप केस में अभिनेता और इंफ्लूएंसर साहिल खान को छत्तीसगढ़...

एसीबी की कार्रवाई :25 लाख की रिश्वत के मामले में कलेक्टर निपटे, सरकार ने पद से हटाया…

जयपुर । राजस्थान में दूदू जिले के कलेक्टर हनुमानमल ढाका को मुख्यमंत्री भजनलाल ने देर रात एपीओ कर...

तीस लोगों ने थामा कांग्रेस का दामन, नेता प्रतिपक्ष डॉ.चरणदास महंत ने दिलाई सदस्यता

कोरबा। कोरबा संसदीय क्षेत्र में भाजपा के साथ ही कांग्रेस में भी लोगों के प्रवेश करने...

शौचालय जाने से रोका..अल्का लांबा ने कहा – एक चुनाव के लिए वो इतने निचले स्तर तक चले जायेंगे, उन्हें माफी मांगनी चाहिए

बिलासपुर / बिलासपुर में अखिल भारतीय महिला कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और...

Must read

You might also likeRELATED
Recommended to you

error: Content is protected !!