कोरोना वायरस को मात देकर शुरुआती मरीज स्वस्थ हो गए, हॉस्पिटल से डिस्चार्ज

नई दिल्ली / महाराष्ट्र में कोरोना वायरस को मात देकर शुरुआती मरीज स्वस्थ हो गए. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का पहला मामला एक दंपति में सामने आया था. आज उनके पूरी तरह से स्वस्थ हो जाने की पुष्टि कर दी गई है. इसके बाद उन्होंने अपनी कहानी को एक वीडियो में रिकॉर्ड किया है.

वीडियो में महाराष्ट्र के इस दंपति ने बताया कि दुबई  की यात्रा के दौरान उन्हें कोरोना वायरस का संक्रमण हुआ था. जिसके बाद उन्हें एक अस्पताल में डॉक्टरों की निगरानी में क्वारंटाइन किया गया था. दंपति ने यह भी बताया कि हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किये जाने से पहले उनका तीन बार टेस्ट किया गया है, जो नेगेटिव आया है. उन्होंने डिस्चार्ज होने के बाद, पीएम मोदी के बताए सभी सुरक्षा उपायों का भी पालन करने को कहा है ताकि बीमारी को दूर रखा जा सके.

दुबई से लौटने पर दिखे लक्षण तो अस्पताल में किया गया क्वारंटाइन – शेयर किए एक वीडियो में दंपति ने बताया है कि वे 24 फरवरी से 29 फरवरी तक दुबई गए हुए थे. जब हम लौटे तो हममें बीमारी के कुछ लक्षण दिखे. इसलिए हम अपने फैमिली डॉक्टर के पास गए. इसके बाद, हमें नायडू हॉस्पिटल भेजा गया. जहां पर हमें क्वारेंटाइन कर दिया गया और डॉक्टरों की निगरानी में रख दिया गया.

तीन बार किया गया दंपति का टेस्ट, नेगेटिव आया रिजल्ट – अब, हमारा तीन बार टेस्ट किया जा चुका है और हमें टेस्ट में कोरोना वायरस के लिए नेगेटिव पाया गया है. इसलिए हमें अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा रहा है. दंपति ने यह भी कहा है कि वे पीएम मोदी की बताई सभी सावधानियों का पालन करेंगे. उन्होंने कहा कि इस तरीके से वे कोरोना को दूर रखेंगे.

Share this news
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Comment