Home TOP NEWS सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, नौशेरा में दो जवान शहीद

सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, नौशेरा में दो जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। मुठभेड़ में दो जवान शहीद होने की खबर है। सुरक्षाबलों ने मंगलवार को आतंकियों को घेरा था। फिलहाल सर्च ऑपरेशन जारी है। 

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, नौशेरा सेक्टर में सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने भारतीय सेना पर हमला कर दिया। इस हमले में दो जवान शहीद हो गए हैं। ऑपरेशन अभी भी जारी है।

गौरतलब है कि एलओसी पर कलाल से सटे दराट/मंगलादेई क्षेत्र में तीन संदिग्ध देखे जाने पर भारतीय सेना और पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया। मंगलवार सुबह सात बजे से सर्च जारी है। जंगल का चप्पा-चप्पा खंगाला गया, लेकिन देर शाम तक कोई कामयाबी नहीं मिली थी। एसडीपीओ नौशहरा बृजेश शर्मा ने बताया कि सुबह से सर्च ऑपरेशन जारी है।

इससे पहले मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में एलओसी के पास एक माइन ब्लास्ट हो गया। इस ब्लास्ट में एक स्थानीय नागरिक घायल हो गया था। सेना ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था।

सैन्य सूत्रों ने बताया कि स्थानिक नागरिक सीमा के पास से सटे इलाके में अपने काम से जा रहा था। जहां वह एक लैंड माइन की चपेट में आ गया। घायल नागरिक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सेना जांच में जुटी है कि यह ब्लास्ट कैसे हुआ है।

Must Read

इस राज्य में एक अक्टूबर से सशर्त खुलेंगे सिनेमा हॉल, थिएटर

लेकिन इसमें 50 से ज्यादा प्रतिभागी शाामिल नहीं हो सकतेकोविड-19 से बचने के लिए दूसरी शर्तों के साथ दी जाएगी इजाजतसभी...

पत्रकारों को सरकारी तोहफा, 5 लाख का बीमा कवर देगी सरकार, संक्रमण से मौत पर 10 लाख मदद

लखनऊ / उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ऐलान किया है कि प्रदेश के मान्यता प्राप्त पत्रकारों को हर साल पांच...

योगी आदित्यनाथ को फिर मिली जान से मारने की धमकी

लखनऊ / उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली है. आपातकालीन नंबर 112 के व्हाट्सएप पर यह...

गोबर खरीदी एवं भुगतान में प्रदेश के टॉप 5 जिलों में शामिल कोरिया

00 कलेक्टर एस एन राठौर के नेतृत्व में जिले में गोधन न्याय योजना का सफल संचालन,00 योजना से जिले के किसान हो...

अपराधों की रोकथाम के लिए पुलिस ने चलाया ऑपरेशन क्लीन अभियान, 124 आरोपियों को किया गिरफ्तार

राजनांदगांव / राजनांदगांव पुलिस ने अपराधों की रोकथाम के लिए ऑपरेशन क्लीन अभियान चलाया। जिसमें जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र से लगभग...
error: Content is protected !!