Friday, March 29, 2024
बड़ी खबर योगी ने हनुमान जी को बताया दलित, अब मचा...

योगी ने हनुमान जी को बताया दलित, अब मचा बवाल

-

राजस्थान में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा के फायरब्रांड स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने भगवान हनुमान की जाति को लेकर बड़ा बयान दिया है।

बता दे कि अलवर के मालाखेड़ा गांव में मंगलवार को एक जनसभा को संबोधित कर रहे योगी ने बताया कि बजरंग बली दलित हैं। उन्होंने यहां चौपाइयों के जरिए मतदाताओं से भाजपा को जिताने की अपील भी की।

ये था योगी का पूरा बयान – अपने तीखे तेवरों के लिए अलग पहचान रखने वाले योगी ने कहा, ‘एक ऐसे लोक देवता हैं जो अब स्वयं वनवासी हैं, गिरवासी हैं, दलित हैं, वंचित हैं। पूरे भारतीय समाज को उत्तर से लेकर दक्षिण तक और पूरब से लेकर पश्चिम तक सबको जोड़ने का काम बजरंगबली करते हैं। इसलिए बजरंग बली का संकल्प होना चाहिए।’ उन्होंने चौपाइयों के माध्यम से मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में मतदान करवाने की अपील की।

गौरतलब हो कि योगी आदित्यनाथ को भाजपा के सबसे लोकप्रिय स्टार प्रचारकों में शुमार किया जाता है। सभी प्रत्याशियों में उनकी अच्छी-खासी मांग देखने को मिली है। योगी ने राजस्थान में भी ताबड़तोड़ सभाएं की है। गुरुवार को भी योगी ने भरतपुर, अलवर समेत कई जगहों पर जनसभाएं की। इसके पहले भी वे राजस्थान का दौरा कर चुके हैं।

उल्लेखनीय है कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए अंतिम सप्ताह बचा है। ऐसे में भाजपा यहां सत्ता बदलने के ट्रेंड को बदलने के लिए पुरजोर कोशिश कर रही है।

Latest news

शंकराचार्य महाराज ने भारी मन से जारी की भाई पार्टी और कसाई पार्टी की सूची….

दिल्ली। जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामिश्रीः अविमुक्तेश्वरानन्दः सरस्वती 1008 जी महाराज ने राजनीतिक दलों से गौ रक्षा की उम्मीद...

बहू के साथ ससुर ने की हाथापाई, तो नाराज बेटे ने कर दी पिता की हत्या….

कोरबा : हरदी बाजार थाना क्षेत्र में ससुर और बहू के झगड़े से परेशान होकर बेटे ने...

बैलेट पेपर वाले बयान पर भूपेश बघेल के खिलाफ शिकायत दर्ज, दिए थे भड़काऊ भाषण…

छत्तीसगढ़ : लोकसभा चुनाव के बीच छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की मुसीबत बढ़ती ही...

Must read

शंकराचार्य महाराज ने भारी मन से जारी की भाई पार्टी और कसाई पार्टी की सूची….

दिल्ली। जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामिश्रीः अविमुक्तेश्वरानन्दः सरस्वती 1008...

You might also likeRELATED
Recommended to you

error: Content is protected !!