Friday, March 29, 2024
बड़ी खबर वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन ने दिया कपिल को...

वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन ने दिया कपिल को सबसे ज्यादा देखे जाने वाले कॉमेडियन का खिताब

-

कॉमेडियन कपिल शर्मा का नाम वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन ने भारत और विदेशों में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन के तौर पर दर्ज किया है। इस बात की जानकारी सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से दी गई है।

वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन ने दिया कपिल को सबसे ज्यादा देखे जाने वाले कॉमेडियन का खिताब।

चैनल नेसर्टिफिकेट शेयर कर लिखा, “हम सभी के लिए यह गर्व भरा लम्हा है। वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स द्वारा इंडिया और अब्रॉड में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले कॉमेडियन और एनीमल राइट्स को प्रमोट के लिए सम्मानित किए जाने पर हम कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को बधाई देते हैं।”

आपको बता दे कि 38 साल के कपिल शर्मा ने बतौर स्टैंडअप कॉमेडियन कई शोज में काम किया है। उन्हें असली पहचान कॉमेडी नाइट्स विद कपिलसे मिली थी। 2013 में शुरू हुआ यह शो 2016 तक चला। इसके बाद वो द कपिल शर्मा शो, फैमिली टाइम विद कपिल शर्माहोस्ट कर चुके हैं। फिलहाल, वो द कपिल शर्मा शोके दूसरे सीजन में नजर आ रहे हैं।

कपिल का शो आज बॉलीवुड सेलेब्स के प्रमोशन का सबसे बेहतर विकल्प माना जाता है। एक वक्त था, जब इस पर आने के लिए कोई भी एक्टर तैयार नहीं था। तब गुजरे जमाने के सुपरस्टार धर्मेंद्र उनके पहले मेहमान बने थे। इस बात का खुलासा खुद कपिल ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

कपिल ने कहा था, “वैसे तो सभी गेस्ट्स सपोर्टिव रहे और सबके साथ खूब मजा आता है। लेकिन एक इंसान है, जिन्हें बहुत मानता हूं और वे हैं धरम पाजी (सुपरस्टार धर्मेंद्र)। जब मैंने कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शुरू किया था तो वाकई कोई भी स्टार इसका हिस्सा नहीं बनना चाहता था। लेकिन वे मेरे शो पर आए। मुझे उनसे ढेर सारा प्यार और सराहना मिली।”

Latest news

नितिन नबीन लोकसभा चुनाव के छत्तीसगढ़ प्रभारी हुए नियुक्त, किरणदेव ने दी बधाई

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने कहा-इनके अद्भूत अनुभव से हम लोकसभा...

रंगपंचमी पर कार्यकर्ताओ संग रंगेंगे पश्चिम विधायक राजेश मूणत

गुढ़यारी स्थित मारुति मंगलम भवन में होगी राजेश मूणत की रंगपंचमी

आरपीआई ने छत्तीसगढ़ में भाजपा को अपना पूर्ण समर्थन देने की घोषणा की

रायपुर।भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव को लिखे अपने पत्र में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ...

Must read

You might also likeRELATED
Recommended to you

error: Content is protected !!