1 साल तक मूल वेतन का 30 प्रतिशत सीएम राहत कोष में देंगे और 1 माह का पूरा वेतन देंगे पीएम राहत कोष में..बीजेपी विधायक दल ने लिया फैसला

रायपुर / कोरोना महामारी में प्रदेश और देश की स्थिति किसी से छिपी नहीं है। इस महामारी ने पूरे भारत को कैद कर दिया है, तमाम रोजगार और व्यापार पर ताला लटक गया है, मंदी के उस दौर से पूरा देश गुजर रहा है, जिसकी कल्पना तक नहीं की गई थी, ऐसे में जो जैसा मदद करे, तो भी कम है, लेकिन कहा जाता है कि बूंद-बूंद से ही घड़ा भरता है। देश और प्रदेश का हर सक्षम व्यक्ति इस सूत्र वाक्य पर भरोसा कर रहा है और अपनी तरफ से मदद के लिए प्रयासरत है।

इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ भाजपा के विधायकों ने भी इस यज्ञ में अपनी आहूति का मसौदा तैयार किया है। जिसके मुताबिक कोरोना महामारी से निपटने के लिए आर्थिक मदद के रूप में छत्तीसगढ़ में बीजेपी विधायक दल मुख्यमंत्री राहत कोष में पैसे दान करेगा। बीजेपी विधायक दल ने 11 लाख रुपये मुख्यमंत्री कोरोना राहत कोष में देने का निर्णय लिया है। इसके अलावा प्रदेश के बीजेपी विधायक अपने मूल वेतन की 30 प्रतिशत राशि एक साल तक सीएम राहत कोष में देंगे। साथ ही बीजेपी के सभी विधायक 1 माह का वेतन पीएम राहत कोष में भी देने का फैसला किया है।

Share this news
  •  
  •  
  •  
  •