Friday, April 26, 2024
Uncategorized दो नवविवाहित जोड़ो की नदी में डूबने से हुई...

दो नवविवाहित जोड़ो की नदी में डूबने से हुई मौत, मनेंद्रगढ़ में पसरा मातम

-

कोरिया केल्हारी / दो नवविवाहित जोडा मनेन्द्रगढ़ से पिकनिक मनाने अपनी निजी गाड़ी से सोमवार की दोपहर मनेन्द्रगढ़ विकाशखण्ड के बड़काबहरा इलाके गया हुआ था। बड़काबहरा में बगनच्चा नदी में जब नियाज नामक युवक नहा रहा था तो वह चोर नदी होने के कारण डूबने लगा । उसे डूबता देख उसका साला मोहम्मद ताहिर नदी में गया पर बचाने के दौरान वह भी डूबने लगा। दोनो को डूबता देख दोनो की पत्नियों ने अपने दुपट्टे से उन्हें बचाने की कोशिश की पर वह भी इस प्रयास में नदी में डूब गई । एक दूसरे को बचाने के चक्कर मे चारो की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद से मनेन्द्रगढ़ में मातम पसरा हुआ है।

मनेन्द्रगढ़ के केल्हारी थाना क्षेत्र में आने वाले इस इलाके में यह घटना दोपहर करीब तीन बजे हुई। केल्हारी पुलिस को घटना की जानकारी इलाके के एक जनप्रतिनिधि द्वारा दो घँटे बाद मिली। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुँची । साथ ही परिजन और ग्रामीण भी मौके पर पहुच गए। दो घँटे की मशक्कत के बाद चारो शव को बाहर निकाला गया और मनेन्द्रगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया । सभी शवो को अस्पताल में मरचुरी में रखवा दिया गया है।शवो के मनेन्द्रगढ़ आने की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में शहर के लोग अस्पताल परिसर के अंदर और बाहर जमा होने लगे । मनेन्द्रगढ़ विधायक विनय जायसवाल ने भी परिवार के बीच पहुचकर अपनी सांत्वना दी।

चार महीने पहले ही दोनो जोडो का निकाह एक साथ हुआ था और अब दोनो जोड़े एक साथ अल्लाह को प्यारे हो गए। इस घटना में मृत हुआ मोहम्मद नियाज अहमद सत्ताईस साल जो मनेन्द्रगढ़ का रहने वाला है जिसका निकाह उत्तरप्रदेश के शाहगंज की रहने वाली सना परवीन उम्र बीस साल के साथ हुआ था। वही यूपी के शाहगंज के रहने वाले मोहम्मद ताहिर उम्र छब्बीस साल जो मृतक नियाज का साला था उसका निकाह नियाज के मनेन्द्रगढ़ में रहने वाले बड़े पिताजी की लड़की साइना परवीन उम्र इक्कीस साल के साथ हुआ था। घटना के एक दिन पहले ही सना परवीन शाहगंज से मनेन्द्रगढ़ अपने भाई मोहम्मद ताहिर के साथ आई थी वही ताहिर अपनी बेगम को लेने भी आया हुआ था।ऐसे में इस घटना से मनेन्द्रगढ़ में मातम पसरा हुआ है । मंगलवार की सुबह सभी का पीएम किया जाएगा जिसके बाद दो शवो को उत्तरप्रदेश भेजा जाएगा।

एक साथ निकाह कर जीवन के सफर पर चलने वाले दोनो जोडो को क्या मालूम था कि वे सब एक साथ इस दुनिया से अलविदा हो जाएंगे। पिकनिक के बहाने उन्हें मौत उस नदी में ले जाएगी जहा एक दूसरे को बचाने के चक्कर मे सबकी जान चली जायेगी लेकिन खुदा को शायद यही मंजूर था।

फिलहाल कलेक्टर कोरिया के निर्देशानुसार पीड़ित परिवार के चारो मृतको का मृत्यु प्रमाण पत्र जारी कर शव की रवानगी कर दी गई है। एसडीएम व नायब तहसीलदार स्वयं इसकी मोनरेटिंग कर रहे है।

Latest news

पीएससी घोटाले की जांच सीबीआई से करवाने की अनुमति देकर मोदी जी ने एक और गारंटी पूरी की: सीएम साय

रायपुर। मनमोहन सिंह जब प्रधानमंत्री थे, तब उन्होंने कहा था कि देश के संसाधनों पर पहला अधिकार...

राहुल गांधी ने कसा तंज, कहा – जल्द PM मोदी की आंखों से आंसू भी निकलेंगे…

बीजापुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी रैलियों में कांग्रेस और राहुल गांधी पर लगातार जुबानी हमले कर रहे...

बिरनपुर सांप्रदायिक दंगे की CBI जांच शुरू , एक हफ्ते बाद आएगी टीम…

रायपुर। बेमेतरा के बिरनपुर सांप्रदायिक दंगे की CBI ने जांच शुरू कर दी है। CBI की टीम...

मुझे बूथ पर जाने से रोका जा रहा है, मेरे खिलाफ लगाए जा रहे मुर्दाबाद के नारे:भूपेश बघेल

राजनांदगांव। कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल ने कहा कि मतदाताओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।...

रायपुर रेल मंडल के नए मंडल वाणिज्य प्रबंधक बने राकेश सिंह…

रायपुर। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे रायपुर रेल मंडल में मंडल वाणिज्य प्रबंधक राकेश सिंह को बनाया गया हैं।...

Must read

You might also likeRELATED
Recommended to you

error: Content is protected !!