Thursday, March 28, 2024
Uncategorized मुख्यमंत्री ने जिला खाद्य आपूर्ति अधिकारी को किया मंच...

मुख्यमंत्री ने जिला खाद्य आपूर्ति अधिकारी को किया मंच से ही सस्पेंड

-

डिंडौरी / शुक्रवार को जोगीटिकरिया में आयोजित जनसेवा शिविर में मुख्यमंत्री श‍िवराज सिंह चौहान के तीखे तेवर देखने को मिले। उन्होंने मंच पर कलेक्टर रत्नाकर झा और जिला खाद्य आपूर्ति अधिकारी टीआर अहिरवार को बुलाकर जब उज्जवला योजना की प्रगति के बारे में जानकारी ली तो लक्ष्य पूर्ति नहीं होने पर वे गुस्से में आ गए। उन्हें बताया गया कि जिले में 70 हजार लोगों को उज्ज्वला योजना का लाभ देने का लक्ष्य रखा गया था। इसमें अभी तक केवल 22 हजार लोगों को ही लाभ मिला है। इस लापरवाही पर सीएम ने मंच से ही फटकार लगाते हुए जिला खाद्य आपूर्ति अधिकारी को निलंबित करने का आदेश दिया। जैसे ही मुख्यमंत्री ने यह घोषणा की, वहां उपस्थित लोग तालियां बजाने लगे।

मुख्यमंत्री ने मंच पर कलेक्टर रत्नाकर झा को भी बुलाया। कलेक्टर के बगल में जिला खाद्य आपूर्ति अधिकारी टीआर अहिरवार भी खड़े थे। श‍िवराज ने कहा कि जनवरी से अब सितंबर हो गया। ये कब तक चलेगा। उन्होंने कहा कि उज्ज्वला योजना का लाभ नहीं मिल रहा। इसलिए इन्हें निलंबित करिए। इस बीच जनता से भी आवाज कि इन्हें हटाइए। सीएम ने जिला खाद्य आपूर्ति अधिकारी से कहा कि आपको निलंबित कर रहे हैं, आप जाओ।

श‍िवराज ने कलेक्टर से पूछा कि जिले में गैस एजेंसियां कितनी हैं। एजेंसी वाले पैसे तो नहीं लेते। जनता से आवाज आई कि लेते हैं। सीएम ने फिर पूछा कि जब उज्ज्वला योजना का गैस कनेक्शन लेने जाते हैं तो क्या पैसे लगते हैं। जनता ने फिर कहा कि हां, लेते हैं। उन्होंने कलेक्टर से कहा कि जितनी भी गैस एजेंसी वाले हैं, सबकी जांच करो और जांच कर मुझे रिपोर्ट दो। बेईमानी की होगी तो एक को भी नहीं छोड़ूंगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि 17 सितंबर से 31 अक्टूबर तक श‍िविर चलेगा। उन्होंने कलेक्टर रत्नाकर झा से कहा कि इसके बाद अगर एक भी लाभार्थी बच गया तो मैं आपको नहीं छोड़ूंगा, यह समझ लेना। जो संबंधित जिम्मेदार अधिकारी हैं, उन पर भी कार्रवाई होगी। मंच पर केंद्रीय राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते, भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे सहित अन्य जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे।

Latest news

बीजेपी ने जारी की चुनाव प्रभारी और सह प्रभारी की सूची,नितिन नबीन को छत्तीसगढ़ की जिम्मेदारी…

रायपुर : छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रभारी और सह प्रभारी की नियुक्ति भाजपा ने कर दी है। बता...

CG : स्वास्थ्य विभाग रायपुर का अनोखा अन्दाज,अपने सील पर लिखाया मतदान जागरूकता संदेश फिर….

रायपुर : देश-प्रदेश में अभी लोक सभा चुनाव 2024 की तारीख़ो का ऐलान के साथ आदर्श आचार...

CG : राज्य के सभी पंजीयन कार्यालय वर्षान्त के अवकाश दिवसों 29 से 31 मार्च में भी खुले रहेंगे

रायपुर : राज्य के सभी पंजीयन कार्यालयों में कम्प्यूटरीकृत एन.जी.डी.आर.एस. प्रणाली से पंजीयन कार्य हो रहा है।...

CG : होली के दिन ड्यूटी से गायब शराब के नशे में लोगों से हुज्जतबाजी करने वाले प्रधान आरक्षक सहित एक आरक्षक सस्पेंड

दुर्ग : दुर्ग एसपी जितेंद्र शुक्ला ने होली के दिन ड्यूटी से गायब रहकर शराब के नशे में...

CG- चुनाव प्रभारी नियुक्ति: भाजपा ने छत्तीसगढ़ सहित इन राज्यों के लिए चुनाव प्रभारी किये नियुक्त, देखिये प्रभारी, सह प्रभारी की लिस्ट

नयी दिल्ली/रायपुर : लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अलग-अलग राज्यों के लिए चुनाव प्रभारियों की नियुक्ति...

Must read

You might also likeRELATED
Recommended to you

error: Content is protected !!