Friday, March 29, 2024
Uncategorized अकलतरा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पहरिया में हजारों महिलाओं...

अकलतरा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पहरिया में हजारों महिलाओं ने थामा आम आदमी पार्टी का दामन

-

‘आप’ प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने सभी महिलाओं को दिलाई पार्टी की सदस्यता

बीजेपी और कांग्रेस की सरकारों ने गरीब जनता को ठग कर अपने मित्रों के भलाई के किया काम: कोमल हुपेंडी, प्रदेश अध्यक्ष, आप

अस्पतालों में इलाज के नाम पर खर्च हो जा रहा गरीब आदमी की मेहनत की कमाई का आधा पैसा: कोमल हुपेंडी, प्रदेश अध्यक्ष, आप

उचित इलाज के अभाव में गरीब जनता दर-दर भटकने को मजबूर: कोमल हुपेंडी, प्रदेश अध्यक्ष, आप

रायपुर / आम आदमी पार्टी का आज, रविवार को अकलतरा विधानसभा के ग्राम पहरिया में विशाल जनसभा ब्लॉक ऑफिस ओपनिंग के साथ संपन्न हुआ। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। हुपेंडी कहा, प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस की सरकारों ने प्रदेश की ग़रीब जनता को ठग कर अपने मित्रों की भलाई किया। इनको आम आदमी से कोई लेना देना नहीं है।

हुपेंडी ने कहा, गरीब आदमी की मेहनत की कमाई का आधा पैसा अस्पतालों में इलाज के नाम पर खर्च हो जा रहा है, उचित इलाज के अभाव में कई ग़रीब जनता दर-दर भटकने को मजबूर है। कई अस्पतालों में आयुस्मान कार्ड भी नहीं चल रहा है। जिससे गरीब आदमी और गरीब होते जा रहा है। शिक्षा व्यवस्था इतनी लाचार है कि कुछ कहना ही बेकार है। वहीं दूसरी ओर दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने शानदार सरकारी स्कूल बनाकर सभी बच्चों को मुफ़्त में शिक्षा दे रही है, अस्पतालों में सभी प्रकार की जांच और इलाज मुफ़्त में मिल रहा है। जिससे आम जनता को सीधा-सीधा आर्थिक फ़ायदा हो रहा है और उनके जीवन में सुधार हो रहा है।

कोमल हुपेंडी ने कहा, छत्तीसगढ़ की भोलीभाली जनता का वोट लेकर कांग्रेस-बीजेपी की सरकार ने लोगों को ठगने और धोखा देने के अलावा कुछ नहीं किया, लेकिन अब छत्तीसगढ़िया जनता जाग चुकी है। उनके पास अब आम आदमी पार्टी का विकल्प है और इस बार चुपचाप झाड़ू छाप के नारे के साथ आम आदमी पार्टी की सरकार बनाकर अपने खोये हुए हक़ अधिकार को लेकर रहेगी।

बता दें कि आम आदमी पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर पहरिया के आस-पास के ग्रामों से हज़ारों महिलाओं ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा और इस बार अकलतरा में आम आदमी पार्टी का विधायक बनाकर प्रदेश में सरकार बनाने की सकल्प लिया। इस मौके पर मुख्य अतिथि कोमल हुपेंडी, प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष गोपाल साहू, आनंद प्रकाश मिरी, भानू चंद्रा, सत्यनारण शांडे, एससी विंग प्रदेश उपाध्यक्ष विन्धेश राठौर, लोकसभा अध्यक्ष अभिषेक मिश्रा, ज़िला अध्यक्ष मिथलेश बघेल, ज़िला अध्यक्ष महिला विंग सहित समस्त ज़िला और ब्लॉक के साथ-साथ आस पास के 50 से अधिक गांवो के लोग मौजूद रहे।

Latest news

शंकराचार्य महाराज ने भारी मन से जारी की भाई पार्टी और कसाई पार्टी की सूची….

दिल्ली। जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामिश्रीः अविमुक्तेश्वरानन्दः सरस्वती 1008 जी महाराज ने राजनीतिक दलों से गौ रक्षा की उम्मीद...

बहू के साथ ससुर ने की हाथापाई, तो नाराज बेटे ने कर दी पिता की हत्या….

कोरबा : हरदी बाजार थाना क्षेत्र में ससुर और बहू के झगड़े से परेशान होकर बेटे ने...

बैलेट पेपर वाले बयान पर भूपेश बघेल के खिलाफ शिकायत दर्ज, दिए थे भड़काऊ भाषण…

छत्तीसगढ़ : लोकसभा चुनाव के बीच छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की मुसीबत बढ़ती ही...

Must read

शंकराचार्य महाराज ने भारी मन से जारी की भाई पार्टी और कसाई पार्टी की सूची….

दिल्ली। जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामिश्रीः अविमुक्तेश्वरानन्दः सरस्वती 1008...

You might also likeRELATED
Recommended to you

error: Content is protected !!