Friday, March 29, 2024
Uncategorized बंगाल में हार की खीज मिटाने भाजपा कर रही...

बंगाल में हार की खीज मिटाने भाजपा कर रही है नौटंकी! यूपी में शिक्षकों की मौतों पर क्यों नहीं देती धरना? – संजीव अग्रवाल

-

रायपुर / आरटीआई कार्यकर्ता और कांग्रेस नेता संजीव अग्रवाल के भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि भाजपा का नाम भारतीय जनता पार्टी की बजाय भारत जलाओ पार्टी रख देना चाहिए। ऐसा इसलिए क्योंकि भाजपा, अपनी खरीदी हुई मीडिया के जरिए अपनी सुविधा के अनुसार मुद्दे उठाती है। बंगाल में भाजपा की हार के बाद भाजपा नेता तिलमिला गए हैं क्योंकि असल में ये हार भाजपा की नहीं बल्कि नरेंद्र मोदी की है। अमित शाह ने बड़ी दमदारी से बंगाल चुनाव में सोनार बांग्ला का नारा देते हुए 200 से ज्यादा सीटें जीतने का दम भरा था लेकिन भाजपा 100 के आंकड़े को भी नहीं छू पाई। इस बात की घोषणा तृणमूल कांग्रेस के रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने भी की थी। असल में देश की मौजूदा स्थिति के मद्देनजर जनता की नजर में नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता अब कम होने लगी है जिसका उदाहरण पूरे विश्व ने बंगाल चुनाव में देखा। नरेंद्र मोदी अपनी पूरी कैबिनेट, सांसद, विधायक, नेताओं, चुनाव आयोग, ईडी, सीबीआई, इनकम टैक्स विभाग आदि प्रशासनिक तंत्र के साथ साथ पूरे धनबल का उपयोग एक महिला को हराने में लगे हुए थे, लेकिन एक अकेली महिला ने मोदी के विशाल लाव लश्कर को पटखनी देकर धूल चटा दी।

संजीव अग्रवाल ने कहा कि बंगाल चुनाव में बुरी तरह से हार के बाद नरेंद्र मोदी की भाजपा ने अपने कुछ गुंडों द्वारा बंगाल में दंगे करवाकर अपने ही लोगों की हत्या करवा दी। ताकि ममता बैनर्जी की छवि खराब हो और बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने में सफल हो सकें। नरसंहार का उनका पुराना इतिहास रहा है, वो चाहे जज लोया की हत्या हो या गोधरा कांड! ऐसे सैकड़ों उदाहरण मौजूद हैं। लेकिन नरेंद्र मोदी की भाजपा को उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव में लगभग 1000 से अधिक शिक्षकों की मौतें दिखाई नहीं देती, मध्यप्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाओं के अभाव में हजारों लोगों की जानें जा चुकी हैं, वह दिखाई नहीं देती, दिल्ली में 500 के करीब निर्दोष किसान भाई अपने अधिकारों के लिए आंदोलन में अपनी जान की आहुति दे चुके हैं, नरेंद्र मोदी को वह दिखाई नहीं देता, उत्तर प्रदेश में जब से भाजपा के नेता योगी आदित्यनाथ का राज हुआ है तब से दंगे फसाद, आगजनी, लूट, बलात्कार, मर्डर जैसी कई घटनाएं हो रही हैं, नरेंद्र मोदी की भाजपा को वह दिखाई नहीं देता।

संजीव अग्रवाल ने कहा कि, “कैसा दोहरा चरित्र है नरेंद्र मोदी की भाजपा का? क्या वह इन मौतों के लिए भी देशभर में धरना देंगे? या सिर्फ अपनी चुनावी रोटी सेकते रहेंगे और अपनी हार की खीज मिटाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहेंगे? नरेंद्र मोदी को भारत की जनता ने पूरी तरह से नकार दिया है और आने वाले समय में भी 2024 में जनता उन्हें करारा जवाब देने वाली है, यह तय है। इसलिए मैं नरेंद्र मोदी को सुझाव देता हूं कि अब भी वक्त है सुधर जाइए और देशहित में जनता के लिए कार्य करें तो शायद आपके पापों की माफी ईश्वर आपको दे सकता है, नहीं तो ‘अति का अंत हमेशा सुरक्षित’ होता है यह सर्वविदित है।”

Latest news

नितिन नबीन लोकसभा चुनाव के छत्तीसगढ़ प्रभारी हुए नियुक्त, किरणदेव ने दी बधाई

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने कहा-इनके अद्भूत अनुभव से हम लोकसभा...

रंगपंचमी पर कार्यकर्ताओ संग रंगेंगे पश्चिम विधायक राजेश मूणत

गुढ़यारी स्थित मारुति मंगलम भवन में होगी राजेश मूणत की रंगपंचमी

आरपीआई ने छत्तीसगढ़ में भाजपा को अपना पूर्ण समर्थन देने की घोषणा की

रायपुर।भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव को लिखे अपने पत्र में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ...

Must read

You might also likeRELATED
Recommended to you

error: Content is protected !!