Thursday, September 16, 2021
कोरिया अनुपूरक बजट में भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र को मुख्यमंत्री...

अनुपूरक बजट में भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र को मुख्यमंत्री ने दी करोड़ों रुपए की सौगात

-

- Advertisment -

अपने विधानसभा क्षेत्र की जनता की ओर से करोड़ों रुपए की सौगात देने पर विधायक गुलाब कमरों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल,विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत, सांसद श्रीमती ज्योत्सना महंत व लोक निर्माण विभाग मंत्री ताम्रध्वज साहू का जताया आभार

कोरिया / छत्तीसगढ़ विधानसभा का इन दिनों मानसून सत्र चल रहा है जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा अनुपूरक बजट विधानसभा में पेश किया गया! जिसे सर्व सहमति से पारित कर दिया गया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पारित अनुपूरक बजट में छत्तीसगढ़ की नंबर 1 विधानसभा भरतपुर सोनहत को करोड़ों रुपए की विकास कार्यों की सौगात दी है।

अपने विधानसभा क्षेत्र की जनता की ओर से सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त भरतपुर सोनहत विधायक गुलाब कमरों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत, कोरबा लोकसभा सांसद ज्योत्सना महंत एवं प्रभारी मंत्री ताम्रध्वज साहू के प्रति आभार प्रगट कर धन्यवाद ज्ञापित किया है। उल्लेखनीय है कि विधायक गुलाब कमरों की अथक प्रयास व विकास कार्यों के प्रति लगनशीलता के कारण भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र में तेजी के साथ विकास कार्य कराए जा रहे हैं जो विकास कार्य अब धरातल पर नजर आने लगे हैं। अब तक भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र में कई करोड़ों की महत्वपूर्ण विकास कार्यों की सौगात मिल चुकी है जिसके कारण बड़े पैमाने पर विकास के कार्य क्षेत्र में कराए जा रहे हैं। विधायक गुलाब कमरों के द्वारा अपने विधानसभा क्षेत्र में आए दिन लगातार विकास कार्यों की आधारशिला रखकर भूमि पूजन किया जा रहा है और पूर्ण हो चुके विकास कार्यों का लोकार्पण किया जा रहा है। भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र में विकासखंड मनेंद्रगढ़, भरतपुर एवं सोनहत का क्षेत्र समाहित है जहां पर सभी जगह सामान रूप से विकास के कार्य किए जा रहे हैं जिससे भरतपुर सोनहत विधानसभा की जनता अपने विधायक के कार्यों से काफी खुश है और लगातार विकास कार्यों की एक से बढ़कर एक सौगात देने पर जनता ने अपने विधायक के प्रति आभार भी प्रगट किया है ! जानकारी के मुताबिक सविप्रा उपाध्यक्ष विधायक गुलाब कमरो के अथक प्रयास पर भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र में बहुप्रतीक्षित विकास कार्यो के लिए 144 करोड़ 18 लाख 22 हजार रुपये छत्तीसगढ़ सरकार ने 2021 -22 के प्रथम अनुपूरक बजट में शामिल किया है! विधायक गुलाब कमरों के अथक प्रयास से अनुपूरक बजट में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा कोरिया जिले के भरतपुर में राम गमन के पर्यटन विकास के अंतर्गत ग्राम हरचौका में सीतामढ़ी के पास जय श्री महाकाल विकास कार्य की अनुमानित लागत -1करोड़ 70 लाख 26 हजार, भरतपुर में रामगमन के पर्यटन विकास के अंतर्गत ग्राम हरचौका में सीतामढ़ी के पास घाट पर कियोस्क कार्य की अनुमानित लागत 63 लाख 51हजार,
भरतपुर में रामगमन के पर्यटन विकास के अंतर्गत ग्राम हरचौका में सीतामढ़ी के पास बैठने की जगह और घाट के आस पास पैदल मार्ग के साथ गजेबी निर्माण की अनुमानित लागत 1 करोड़ 16 लाख 45 हजार, कोटडोल रामगढ़ मार्ग का उन्नतिकरण एवं पुनर्निर्माण अनुमानित लागत 68 करोड़, बिहारपुर बदरा सोनहत मार्ग का उन्नति करण एवं पुनर्निर्माण अनुमानित लागत 140 करोड़ रुपये की सौगात दी गई है।

मुख्यमंत्री द्वारा सौगात पर सौगात मिलने पर भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्रवासियों की ओर से विधायक गुलाब कमरो ने मुख्यमंत्री, विधानसभा अध्यक्ष, सांसद एवं लोक निर्माण विभाग मंत्री का आभार व्यक्त कर सह्रदय से धन्यवाद ज्ञापित हुआ है।

Latest news

क्या आप बेरोजगार हैं और बेरोजगारी भत्ता नहीं लेते तो जल्द करें रजिस्ट्रेशन, लें लाभ

नई दिल्ली / सरकार बेरोजगारों के लिए सरकार बेरोजगारी भत्ता देती है, बेरोजगारों को भत्ता देने के...

बड़ा फैसला, मऊ में बनेगा ATS का सेंटर

प्रदेशउत्तर // देश में पाकिस्तानी आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ हुआ है. इसी बीच उत्तर प्रदेश सरकार ने...

सबसे प्रभावशाली लोगों की लिस्‍ट में PM मोदी, ममता और तालिबान का सह-संस्थापक मुल्ला बरादर का भी नाम

दिल्ली // टाइम पत्रिका द्वारा जारी 2021 के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र...
- Advertisement -

40 दिन में चौथे पाकिस्तानी टेरर मॉड्यूल का खुलासा, हाई अलर्ट जारी

पंजाब पुलिस ने बुधवार को एक ऑयल टैंकर को आईडी टिफिन बम की मदद से उड़ाने की...

राजधानी में ढाई लाख रूपए मूल्य का प्रतिबंधित पैंगोलिन स्केल्स की जप्ती

वन विभाग की बड़ी कार्रवाई : आरोपी गिरफ्तार रायपुर / वन एवं...

Must read

- Advertisement -

You might also likeRELATED
Recommended to you

error: Content is protected !!