Wednesday, July 24, 2024
खेल-जगत भारतीय क्रिकेट टीम ने की पीएम से मुलाकात, टी20...

भारतीय क्रिकेट टीम ने की पीएम से मुलाकात, टी20 वर्ल्ड कप जीतने पर पीएम मोदी ने दी बधाई

-

नई दिल्ली। टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतकर टीम इंडिया दिल्ली आ गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने आवास में कप्तान रोहित शर्मा और उनकी टीम से मुलाकात की। उन्होंने सभी को जीत के लिए बधाई दी। पीएम से मिलने के लिए टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों के साथ कोच राहुल द्रविड़ और बीसीसीआई के सचिव जय शाह आए थे। कप्तान रोहित शर्मा ट्रॉफी लेकर पीएम आवास में गए। खिलाड़ियों से मिलने के लिए पीएम मोदी की काफी उत्साहित दिखे।

नरेंद्र मोदी ने सभी खिलाड़ियों से की बातें
फोटो सेशन के दौरान रोहित शर्मा ने जैसे ही विश्व कप की ट्रॉफी नरेंद्र मोदी के हाथों में रखी उनका चेहरा खिल गया। दूसरी ओर राहुल द्रविड़ ने ट्रॉफी को हाथ लगाया। मुलाकात के दौरान नरेंद्र मोदी ने सभी खिलाड़ियों से बातें की। उनके विश्व कप के अनुभव जानें। खिलाड़ी पीएम के पास गोल घेरा बनाकर बैठे थे। नरेंद्र मोदी ने खिलाड़ियों के साथ हंसी मजाक भी किया। वीडियो में आप पीएम और खिलाड़ियों को ठहाके लगाते देख सकते हैं। कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा ने पीएम को विश्व कप जीतने के सफर के बारे में विस्तार से बताया।

एयरपोर्ट से लेकर होटल तक खिलाड़ियों का हुआ भव्य स्वागत

दरअसल, शनिवार को बारबाडोस में फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को हराकर टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप जीता था। इसके बाद तूफान के चलते भारतीय खिलाड़ी वहां फंस गए थे। बीसीसीआई ने टीम इंडिया को वापस लाने के लिए स्पेशल फ्लाइट का इंतजाम किया। टीम इंडिया गुरुवार सुबह दिल्ली पहुंची। एयरपोर्ट से लेकर होटल तक खिलाड़ियों का भव्य स्वागत किया गया। बड़ी संख्या में लोग एयरपोर्ट और होटल के बाहर पहुंचे थे। होटल में थोड़ी देर आराम करने के बाद टीम इंडिया नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए उनके घर पहुंची।

शनिवार को पीएम ने फोन कर दी थी टीम इंडिया को बधाई

पीएम नरेंद्र मोदी ने विजयी टीम की मेजबानी की। पीएम ने टीम इंडिया के लिए खास नाश्ते का आयोजन किया। इससे पहले शनिवार को भारत द्वारा दक्षिण अफ्रीका को हराने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने फोन कर टीम इंडिया को बधाई दी थी। प्रधानमंत्री से मिलने के बाद खिलाड़ी मुंबई के लिए रवाना हो गए। वहां विक्ट्री परेड निकाला जाएगा। बीसीसीआई वानखेड़े स्टेडियम में खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ को सम्मानित करेगी। खिलाड़ियों को प्राइज मनी मिलेगी।

Latest news

स्वास्थ्य विभाग में होगी स्टाफ और डॉक्टर की 10 हजार भर्तियां

रायपुर । सदन में प्रश्नकाल के दौरान सरकारी डॉक्टरों के घर से प्रैक्टिस...

ट्रांसफर नीति पर गृह मंत्री विजय शर्मा का बड़ा बयान

रायपुर । नक्सल प्रभावित इलाकों में काम कर रहे पुलिस कर्मियों के लिए...

मानसूनी बुखार और डेंगू दोनों के बढ़ने लगे मामले, जानिए इनमें कैसे करें अंतर

नई दिल्ली : बरसात का मौसम शुरू होते ही कई तरह की बीमारियों...

केवल अनानास में ही पाया जाता है ये पोषक तत्व, नियमित सेवन से दूर रहती हैं ये बीमारियां

नई दिल्ली : फल अपने पोषक तत्वों और एंटीऑक्सीडेंट गुणों के लिए जाने...

Must read

You might also likeRELATED
Recommended to you

error: Content is protected !!