दो दिवसीय प्रवास पर भरतपुर पहुंचे विधायक गुलाब कमरो हुआ आत्मीय स्वागत दी 16 करोड़ की सौगात

255

कोरिया /- एक माह के अंतराल के बाद सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष राज्यमंत्री मंत्री दर्जा प्राप्त भरतपुर सोनहत विधायक गुलाब कमरो बुधवार को अपने दो दिवसीय प्रवास पर दूरस्थ वनांचल क्षेत्र भरतपुर पहुंचे जहां पर ग्रामीणों के द्वारा नए साल में उनका आत्मीय स्वागत किया गया इस दौरान उन्होंने विभिन्न विकास कार्यों का भूमि पूजन कर 16 करोड से भी अधिक की सौगात दी है। विधायक गुलाब कमरो ने नए साल में भरतपुर विकासखंड वासियों को 16 करोड़ 58 लाख 57 हजार के विकास कार्यों की भूमि पूजन कर बड़ी सौगात दी है उन्होंने इस दौरान ग्रामीणों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनकर समस्याओं का निराकरण भी मौके पर ही किया।


सविप्रा उपाध्यक्ष विधायक गुलाब कमरो ने अपने दुरस्थ वनांचल क्षेत्र भरतपुर के दो दिवसीय प्रवास के पहले दिन बुधवार को ग्राम पंचायत धोबाताल के ग्राम बरेल में मनटोलियां डायवर्सन का भूमि पूजन -अनुमानित लागत 6 करोड़ 42 लाख, ग्राम पंचायत चुटकी स्थित डौकीझरिया डायवर्सन -अनुमानित लागत 8 करोड़ 96 लाख 64 हजार, ग्राम पंचायत बरौता में नहर एवं बांध का जीर्णोधार- अनुमानित लागत 1 करोड़ 19 लाख 93 हजार का भूमि पूजन कर भरतपुर क्षेत्रवासियों को नए साल में करोड़ों रुपए की बड़ी सौगात दी है !

कोटाडोल में आमजनों से मुलाकात कर सुनी समस्याएं

सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त भरतपुर सोनहत विधायक गुलाब कमरो ने अपने दो दिवसीय भरतपुर प्रवास के पहले दिन बुधवार को जहां क्षेत्रवासियों को करोड़ों रुपए की सौगात देकर भूमि पूजन किया वही कोटाडोल में चौपाल लगाकर आम जनों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनी और मौके पर ही समस्याओं का निराकरण भी किया! इस दौरान ग्रामीणों को संबोधित करते हुए भरतपुर सोनहत विधायक गुलाब कमरो ने नए साल की क्षेत्रवासियों को शुभकामनाएं दी और उनकी उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा की 2 साल के ही कार्यकाल में इतने काम करा दिए गए हैं कि पिछली सरकार अपने 15 साल के कार्यकाल में भी नहीं कर सकी थी अभी तो छत्तीसगढ़ की सरकार के 2 साल ही पूरे हुए हैं अभी 3 साल बाकी हैं आने वाले 3 सालों में भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र की पूरी तरह से तस्वीर बदल जाएगी। कांग्रेस की भूपेश सरकार घोषणा करने वाली सरकार नहीं है बल्कि विकास कार्यों को धरातल पर उतारने वाली सरकार है आने वाले 3 सालों में धरातल पर विकास ही विकास नजर आएगा । पूरे विधानसभा क्षेत्र के हरटोला मोहल्ले में बिजली, सीसी सड़क और मूलभूत सुविधाओं को मुहैया कराया जाएगा। विधायक गुलाब कमरो ने कहा कि उनके द्वारा पूरे विधानसभा क्षेत्र में जरूरत के अनुसार लाखों रुपए के हाई मास्क लगाए गए हैं तथा पंचायतों में स्ट्रीट लाइट की भी व्यवस्था की जा रही है ! उन्होंने कहा कि विकास के लिए पैसे की कमी नहीं होने दी जाएगी ग्रामीणों की मांग पर उनकी जन भावना के अनुसार पूरी तरह से भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र का विकास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पिछले 15 सालों तक भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र पूरी तरह से विकास के नाम पर उपेक्षित रहा जैसे ही कांग्रेस की सरकार बनी उसके 2 साल के ही कार्यकाल में धरातल पर विकास के कार्य दिखने लगे हैं 300 करोड़ की 16 सड़कों का निर्माण कार्य के साथ पूरे विधानसभा क्षेत्र में पुल पुलिया व सीसी रोड का कार्य किया जा रहा है आने वाले समय में पूरी तरह से क्षेत्र का विकास किया जाएगा। विधायक श्री कमरो ने कहा कि एक तरफ जहां केंद्र की सरकार तीन काले कानून लाकर किसानों के अस्तित्व को ही मिटाना चाह रही है वही छत्तीसगढ़ की कांग्रेस की भूपेश सरकार किसानों की हितैषी बनकर किसानों के हित में काम कर उनके साथ खड़ी है ।


इस अवसर पर ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष रविप्रताप सिंह,विधायक प्रातिनिधि अंकुर प्रताप सिंह,विधायक निज सहायक सगीर खान,जिला महामंत्री रामनरेश पटेल,अवधेश सिंह,संजीव गुप्ता,चरण सिंह, राजा पांडेय,सुनील राय, देवेंद्र पांडेय,आनन्द राय,जनपद सदस्य ज्योति सिंह,प्रकाश नारायण चेरवा,सरपंच कुँवरवती चेरवा,श्यामवती,रामनारायण बैगा सहित जनप्रतिनिधि व ग्रामीण रहे उपस्थित।