Friday, March 29, 2024
Uncategorized ट्रक ड्राइवरों से लूट के मामले में छत्तीसगढ़ी एल्बम...

ट्रक ड्राइवरों से लूट के मामले में छत्तीसगढ़ी एल्बम की सहायक कलाकार गिरफ्तार

-

बिलासपुर / कोनी पुलिस ने ट्रक ड्राइवरों से लूट के मामले में छत्तीसगढ़ी एल्बम की सहायक कलाकार को गिरफ्तार किया है। वारदात को अंजाम देने वाले उसके कार ड्राइवर को भी पकड़ा लिया गया है। पुलिस ने दोनों को न्यायालय में पेश किया है। वहीं, लूट में शामिल दो अन्य की तलाश चल रही है। गुस्र्वार को कोनी क्षेत्र में ट्रक ड्राइवरों से लूटपाट का मामला सामने आया था। शिकायतकर्ता झारखंड के खैरादौहर नौरोडाबाजार जिला पलामू निवासी उमेश राम ने बताया कि तुर्काडीह पुल के पास कुछ लोगों ने उनके ट्रक को कार अड़ाकर रोक लिया।

इसके बाद उन्होंने खुद को खनिज अधिकारी बताते हुए बिल्टी और पांच हजार स्र्पये की मांग की। मना करने पर उन्होंने मारपीट कर 21 हजार स्र्पये लूट लिए। इसके बाद दो और ट्रक ड्राइवरों से लूट की। इस दौरान उन्होंने मारपीट कर कोयले में मिलावट का आरोप लगाकर सेटिंग करने की बात कही। इस बारे में ट्रक मालिक से बात कराने के लिए अपना मोबाइल नंबर भी दिया। घटना की जानकारी होने पर ट्रक के मालिक ने लुटेरों से मोबाइल पर बात की और तुर्काडीह पुल के पास बुलाया। शुक्रवार की सुबह कार सवार कुछ लोग वहां पहुंचे। मौके पर ट्रक मालिक और उनके साथियों की भीड़ देखकर कार सवार भागने लगे।

ट्रक मालिक के साथियों ने उनका पीछा किया। इस पर युवक कार को कोनी थाना परिसर में छोड़कर भाग निकले। मामले की शिकायत पर पुलिस ने कार मालिक गायत्री पाटले से पूछताछ की। उसने बताया कि कार उनका ड्राइवर सिंगरौली निवासी शिवशंकर जायसवाल चलाता है। वह खुद छत्तीसगढ़ी एल्बम में काम करती है। आरोपित ड्राइवर रिवर व्यू कालोनी में छिपा था। पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में ड्राइवर ने बताया कि गायत्री खुद को पुलिसकर्मी बताती है। उसने अपनी कार में पुलिस का मोनो लगाया था। वह लूट की घटना में सहयोग कर रही थी। इस पर पुलिस ने कार मालिक गायत्री पाटले को भी गिरफ्तार कर लिया।

लूट का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने कार मालिक की तलाश शुरू कर दी। कुछ देर बाद महिला खुद थाने पहुंच गई। उसने खुद को होमगार्ड बताया। साथ ही वाहन को अपने पति द्वारा चलाने की जानकारी दी। बाद में हुई पूछताछ में पता चला कि महिला छत्तीसगढ़ी एल्बम में काम करती है। उसने अपनी कार के आगे और पीछे पुलिस का मोनो भी लगाया था। वहीं, उसका पति घटना के दौरान महाराष्ट्र के चंद्रपुर स्थित एक फैक्ट्री में अपनी ड्यूटी पर था।

Latest news

बहू के साथ ससुर ने की हाथापाई, तो नाराज बेटे ने कर दी पिता की हत्या….

कोरबा : हरदी बाजार थाना क्षेत्र में ससुर और बहू के झगड़े से परेशान होकर बेटे ने...

बैलेट पेपर वाले बयान पर भूपेश बघेल के खिलाफ शिकायत दर्ज, दिए थे भड़काऊ भाषण…

छत्तीसगढ़ : लोकसभा चुनाव के बीच छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की मुसीबत बढ़ती ही...

Breaking : 5 डॉक्टरों की टीम ने मुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम किया पूरा, आज होगा अंतिम संस्कार

यूपी : 5 डॉक्टरों की टीम ने मुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम किया। आज...

Must read

You might also likeRELATED
Recommended to you

error: Content is protected !!