Wednesday, July 24, 2024
अजब गजब पति ने पेंचकस से वार कर पत्नी को उतारा...

पति ने पेंचकस से वार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट ,फिर थाने में जाकर किया सरेंडर, जानें क्या हैं पुरा मामला…

-

गरियाबंद। जिले में पुराने घरेलू विवाद में राजीनामा होने पर पत्नी ने पति से रुपए की मांग की, तो गुस्साए पति ने 2 साल के मासूम बच्चे के सामने उसे गर्दन में पेचकस घोंपकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद पति ने थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के डोंगरी गांव का है।इसके बाद पति ने थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र के डोंगरी गांव का है।

जानकारी के मुताबिक, डोंगरी गांव में रहने वाला युवक नुमेश साहू (30) बर्फ गोला बेचने का काम करता है। 4 साल पहले उसकी शादी फुलेश्वरी के साथ हुई थी। दंपती के 2 बेटे हैं। दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। साल भर पहले भी पत्नी से पारिवारिक मामलों को लेकर विवाद और मारपीट हुई थी। मामला गरियाबंद सिविल कोर्ट में चल रहा था। इस बीच पत्नी अपने मायके बेनकुरा में रह रही थी।

बुधवार को कोर्ट में सुनवाई थी। इस बीच वकील ने आपसी राजीनामे की सलाह दी थी। आरोपी पति के समझाने के बाद पत्नी राजीनामे के लिए तैयार भी हुई, लेकिन उसके एवज में रुपए की मांग कर रही थी। पति की आय इतनी नहीं थी कि वो पैसे दे सके, इस बात को लेकर वो उसे समझा रहा था।वो उसे अपने साथ रखना चाहता था, जबकि पत्नी उसे और उसके परिवार को फंसाने की धमकी दे रही थी।

पत्नी को मनाने के लिए पति उसे भैंसतरा के जंगल में घुमाने भी ले गया। बात नहीं बनी, पत्नी विवाद करती ही रही। तैश में आकर पति ने बाइक की डिक्की में बर्फ तोड़ने के लिए रखी गई पेचकस को गर्दन के आर-पार कर दिया। पत्नी ने बेटे के सामने ही तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया।

हत्या के बाद अपने 2 साल के बेटे के साथ आरोपी मैनपुर थाने पहुंचा और वारदात की कहानी पुलिस को बताई। पुलिस आरोपी के साथ घटनास्थल पर पहुंची। मृतका फुलेश्वरी बाई के शव को बरामद कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी पति ने थाने में सरेंडर कर दिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Latest news

स्वास्थ्य विभाग में होगी स्टाफ और डॉक्टर की 10 हजार भर्तियां

रायपुर । सदन में प्रश्नकाल के दौरान सरकारी डॉक्टरों के घर से प्रैक्टिस...

ट्रांसफर नीति पर गृह मंत्री विजय शर्मा का बड़ा बयान

रायपुर । नक्सल प्रभावित इलाकों में काम कर रहे पुलिस कर्मियों के लिए...

मानसूनी बुखार और डेंगू दोनों के बढ़ने लगे मामले, जानिए इनमें कैसे करें अंतर

नई दिल्ली : बरसात का मौसम शुरू होते ही कई तरह की बीमारियों...

केवल अनानास में ही पाया जाता है ये पोषक तत्व, नियमित सेवन से दूर रहती हैं ये बीमारियां

नई दिल्ली : फल अपने पोषक तत्वों और एंटीऑक्सीडेंट गुणों के लिए जाने...

ऑलआउट से पत्नी की हत्या की कोशिश, ड्राइवर पति ने दिया वारदात को अंजाम

यूपी । लखनऊ में एक युवक का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा था....

Must read

You might also likeRELATED
Recommended to you

error: Content is protected !!