VIDEO – CM भूपेश को किसान मोर्चे के प्रदेशाध्यक्ष ने कसा तंज, हर चीज का रिकॉर्ड टूटा, भष्टाचार, अवैध कारोबार, रेत, कोयला चोरी, अवैध शराब बिक्री – श्याम बिहारी जायसवाल

704

रायपुर / प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल ने ट्वीट कर प्रदेश की जनता को बधाई दिया हैं उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि…

छत्तीसगढ़ के किसानों को बहुत बधाई। राज्य के 20 वर्षों के इतिहास में सर्वाधिक धान ख़रीदी का रिकॉर्ड बन गया है। 21 जनवरी तक 84.44 लाख टन धान की खरीदी हो चुकी है और ख़रीदी जारी है।

इस ट्वीट के जवाब में तंज कसते हुए किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष श्याम बिहारी जायसवाल ने बड़ा आरोप लगाया हैं उन्होंने कहा हैं कि छत्तीसगढ़ में तो हर चीज का रिकॉर्ड टूट रहा हैं। चाहे भष्टाचार का रिकॉर्ड हो चाहे यहां अवैध कारोबार का रिकॉर्ड हो चाहे रेत उत्खनन परिवहन का रिकॉर्ड हो चाहे कोयला चोरी का रिकॉर्ड हो अवैध शराब बिक्री का रिकॉर्ड हो इस प्रकार से प्रदेश में जो अवैध कारोबार और भष्टाचार का भी रिकॉर्ड टूटा हैं। हकीकत तो यह हैं कि छत्तीसगढ़ में किसान खून के आँसू रो रहे हैं उनका शोषण हो रहा हैं उनका पिछले साल का भुगतान नही हुआ है। किसानों का रकबा काटा गया किसानों की लिए कोई वाहवाही नही हैं। रिकॉर्ड कागजी हैं ये आंकड़े की बाजीगरी में अपने आप को महारत हासिल किए हैं। हकीकत ये हैं कि छत्तीसगढ़ के किसान परेशान हैं आत्महत्या कर रहे हैं उनकी हालत दयनीय हैं। ऐसे में राज्य सरकार को थोड़ा चिंता लड़ना चाहिए और एक माह समयावधि बढ़ाते हुए जो खरीदी का रिकॉर्ड बनाया हैं उसको कम से कम एक लाख 25 हजार मैट्रिक टन तक ले जाएंगे तब हम इनको धन्यवाद दूंगा।