Thursday, September 16, 2021
अंबिकापुर MLA की गाड़ी को ओवरटेक कर गाड़ी के सामने...

MLA की गाड़ी को ओवरटेक कर गाड़ी के सामने अपनी गाड़ी अड़ाई फिर विधायक के साथ की गाली गलौज और फिर तोड़फोड़ भी, 3 आरोपी से पूछताछ जारी…

-

- Advertisment -

रायपुर अम्बिकापुर / सरगुजा जिला मुख्यालय अम्बिकापुर से बड़ी खबर देखने को मिल रहा है।

विधानसभा सत्र में भाग लेने हेतु विधायक दल की बैठक में शामिल होने राजधानी रायपुर जा रहे हैं बलरामपुर रामानुजगंज के कांग्रेस के विधायक विस्पति सिंह के ऊपर कार सवार युवकों ने हमला कर दिया। यह हमला उस समय हुआ जब विधायक बृहस्पति सिंह अपने काफिले के साथ बलरामपुर से अंबिकापुर आ रहे थे। अंबिकापुर पहुंचते ही शहर के संजय पार्क के पास कार सवार युवकों ने विधायक की गाड़ी को ओवरटेक करते हुए बंगाली चौक के पास विधायक की गाड़ी के सामने अपनी गाड़ी अड़ा दी और विधायक के साथ गाली गलौज की,इसके साथ ही विधायक की गाड़ी पर तोड़फोड़ भी की गई।

जिसके बाद विधायक विस्पति सिंह ने इसकी सूचना कोतवाली थाने में दर्ज कराई है वहीं घटना की खबर सुनते ही लुण्ड्रा विधायक डॉ प्रीतम राम भी मौके पर पहुंचे। विधायकों पर हुए हमले की जानकारी लगते ही पुलिस के आला अधिकारी भी कोतवाली थाने पहुंच गए वही विधायक ने हमला करने वाले को ऊपर एफआईआर दर्ज कराया है।

मीडिया से बातचीत करते हुए विधायक बृहस्पति सिंह ने बताया कि वह रायपुर विधायक दल की बैठक में शामिल होने रायपुर जा रहे थे अंबिकापुर शहर पहुंचते ही है कि संजय पार्क के पास धौरपुर राजा के लड़के व प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव के भतीजे बताए जा रहे है, जिनके द्वारा गाड़ी को ओवरटेक करते हुए बंगाली चौक के पास गाड़ी के सामने गाड़ी से टक्कर विधायक की गाड़ी का चाबी लूट लिया और गाली गलौज भी की गई इसके साथ ही विधायक की गाड़ी मैं तोड़फोड़ भी की गई जिसकी सूचना कोतवाली थाने में पहुंचकर विधायक ने दर्ज कराई है वही पूरी घटना में 5 से 6 लोग शामिल होने की जानकारी विधायक ने दी है जिनके द्वारा पूरी घटना को अंजाम दिया गया है।

इस पूरे मामले को लेकर बलरामपुर रामानुजगंज के विधायक बृहस्पति सिंह ने बताया कि पिछले महीने सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ढाई साल के मुख्यमंत्री की चर्चाओं को लेकर बयान दिया था और सारी अटकलों को साफ कर दिया था वही आज हुए हमले को लेकर विधायक ने बताया कि जो सारी बातें प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुई और स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंह देव मुख्यमंत्री की दौड़ में थे उनकी जो परिवार के लोग हैं जिन्हें यह बात बुरी लगी और उनकी भावनाओं को ठेस लगी हो इसलिए उनके परिवार के लोग हमला किए होंगे ऐसा विधायक को अंदेशा है।

वहीं इस पूरे मामले को लेकर सरगुजा पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं घटना के पीछे हमला करने की वजह पुलिस तलाश रही है पुलिस ने घटना में उपयोग एक वाहन को भी अपने कब्जे में लिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है।

कोतवाली थाना, विधायक और समर्थकों के साथ छावनी में तब्दील हो गया था।

इधर पुलिस ने 341,186, 294, 506,353 और एक्ट्रोसिटी एक्ट की धाराओं के तहत FIR दर्ज की गई है।

बहरहाल जब छत्तीसगढ़ प्रदेश के सत्तासीन विधायक के ऊपर उनके सुरक्षा में तैनात जवानों के सामने शहर के बीच हमला हो रहा है, तो ऐसे में तो ऐसे में आम जनता अपने आप को कैसे सुरक्षित महसूस कर सकती है।

Latest news

क्या आप बेरोजगार हैं और बेरोजगारी भत्ता नहीं लेते तो जल्द करें रजिस्ट्रेशन, लें लाभ

नई दिल्ली / सरकार बेरोजगारों के लिए सरकार बेरोजगारी भत्ता देती है, बेरोजगारों को भत्ता देने के...

बड़ा फैसला, मऊ में बनेगा ATS का सेंटर

प्रदेशउत्तर // देश में पाकिस्तानी आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ हुआ है. इसी बीच उत्तर प्रदेश सरकार ने...

सबसे प्रभावशाली लोगों की लिस्‍ट में PM मोदी, ममता और तालिबान का सह-संस्थापक मुल्ला बरादर का भी नाम

दिल्ली // टाइम पत्रिका द्वारा जारी 2021 के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र...
- Advertisement -

40 दिन में चौथे पाकिस्तानी टेरर मॉड्यूल का खुलासा, हाई अलर्ट जारी

पंजाब पुलिस ने बुधवार को एक ऑयल टैंकर को आईडी टिफिन बम की मदद से उड़ाने की...

राजधानी में ढाई लाख रूपए मूल्य का प्रतिबंधित पैंगोलिन स्केल्स की जप्ती

वन विभाग की बड़ी कार्रवाई : आरोपी गिरफ्तार रायपुर / वन एवं...

Must read

- Advertisement -

You might also likeRELATED
Recommended to you

error: Content is protected !!