Friday, March 29, 2024
Uncategorized कोरोना और शराब मुक्त हो छत्तीसगढ़ - अमित, लॉक...

कोरोना और शराब मुक्त हो छत्तीसगढ़ – अमित, लॉक डाउन के बीच जेसीसी का ऑनलाइन बैठक संपन्न

-

00 वैश्विक महामारी के ख़िलाफ़ लड़ाई में मितान की भूमिका निभा रहे कोरोना योद्धा डॉक्टर, नर्स, पुलिसकर्मी, किसान, दुकानदार का सम्मान करके हर साल की तरह अजीत जोगी का जन्मदिन “मितान दिवस” के रूप में मनाया जाएगा

00 शराबबंदी का होगा शंखनाद, प्रदेश भर की महिलाएं लिखेंगी मुख्यमंत्री को पत्र

रायपुर / वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के कारण देशभर में लॉक डाउन है। इस बीच छत्तीसगढ़ की एक मात्र मान्यता प्राप्त क्षेत्रीय पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) की ऑनलाइन बैठक सम्पन्न हुई ।

बैठक की अध्यक्षता पार्टी अध्यक्ष अमित जोगी जी ने की। बैठक में राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री वह जनता काँग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के सुप्रीमो अजीत जोगी के जन्मदिन 29 अप्रैल 2020 को प्रतिवर्षानुसार “मितान दिवस” के रूप में मनाने का निर्णय लिया गया है। बैठक को सम्बोधित करते हुए अमित जोगी ने कहा जोगी जी के जन्म दिन पर हमें संकल्प लेना है, छत्तीसगढ़ को कोरोना और शराब दोंनो से मुक्त करना है, दोनों ही छत्तीसगढ़ के भविष्य के लिए खतरनाक है।

अमित जोगी ने कहा लॉक डाउन के कारण विपरीत परिस्थितियों का सामना करने वाले वैश्विक महामारी के ख़िलाफ़ लड़ाई में मितान की भूमिका निभा रहे कोरोना योद्धा डॉक्टर, नर्स, पुलिसकर्मी, किसान, दुकानदार- का सम्मान करके हर साल की तरह अजीत जोगी का जन्मदिन मितान दिवस के रूप में मनाया जाएगा।

रायपुर जिला अध्यक्ष ओम प्रकाश देवांगन ने ऑनलाइन बैठक में कहा लॉक डाउन के कारण सभी वर्ग के लोग बेहाल है परन्तु इस दौरान प्रदेश भर में शराबबंदी के कारण लाखों घर परिवार का कायाकल्प हो गया है, लोगों के घर में कलह के बदले अब खुशहाली औऱ शराबियों के चेहरे चमक लौट आई है। जिसको ध्यान में रखते हुए छत्तीसगढ़ को कोरोना के साथ ही शराब मुक्त करने के लिए भी जोगी जी के जन्म दिन पर प्रदेश भर की महिलाएं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी को पत्र लिखकर शराब बंदी का शंखनाद करेंगी।

आज के ऑनलाइन बैठक में प्रमुख रूप से पार्टी के अध्यक्ष अमित जोगी, महामंत्री महेश देवांगन, रायपुर जिला अध्यक्ष ओमप्रकाश देवांगन, पार्टी के वरिष्ठ नेता ज्ञानेंद्र उपाध्याय, प्रदेश प्रवक्ता भगवानू नायक, जनता कांग्रेस महिला विभाग अध्यक्ष श्रीमती अनामिका पाल, जनता युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दानिश रफीक, जोगी छात्र कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष टिकेश प्रताप सिंह, कार्यकारी अध्यक्ष प्रदीप साहू, रायपुर जिला ग्रामीण अध्यक्ष अमीन खान, प्रवक्ता विक्रांत तिवारी, गजेंद्र देवांगन, निलेश चौहान, निखिल अग्रवाल, संतोष गुप्ता, उदय चरण बंजारे, सनी होरा आदि पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता पार्टी बैठक में ऑनलाइन थे।

Latest news

Breaking : 5 डॉक्टरों की टीम ने मुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम किया पूरा, आज होगा अंतिम संस्कार

यूपी : 5 डॉक्टरों की टीम ने मुख्तार अंसारी का पोस्टमॉर्टम किया। आज...

रेलवे में अधिकारियों कर्मचारियों को रेल सेवा पुरस्कार से किया गया सम्मानित

हर मापदंड पर बेहतर कार्य के लिए बिलासपुर एवं नागपुर रेल मण्डल को...

लोकसभा चुनाव के लिये कार्यकर्ता संकल्प लेकर जुट जाएं : अजय जम्वाल

भाजपा कोर कमेटी और चुनाव प्रबंधन समति की बैठक रायपुर।...

CG Breaking : कांग्रेस नेता अरुण सिसोदिया ने राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे फिर लिखा पत्र….

रायपुर : कांग्रेस नेता अरुण सिसोदिया ने फिर लिखा पत्र. कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन...

छुट्टी के दिन भी खुले रहेंगे प्रदेश के पंजीयन कार्यालय

रायपुर : राज्य के सभी पंजीयन कार्यालयों में कम्प्यूटरीकृत एन.जी.डी.आर.एस. प्रणाली से पंजीयन...

Must read

You might also likeRELATED
Recommended to you

error: Content is protected !!