Monday, August 8, 2022
बॉलीवुड आखिर सोनू सूद ने क्यों दिया ऐसा संदेश, ...

आखिर सोनू सूद ने क्यों दिया ऐसा संदेश, नौकरी चाहिए तो मेरे पास आओ

-

- Advertisment -

जैसा कि आप जानते हैं कि सोनू सूद एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने लॉकडाउन के वक्त गरीबों और जरुरतमंदों की मदद की थी। उनके मदद करने का सिलसिला पिछले साल शुरू हुआ था और आज भी ये जारी है। आज भी जब कोई व्यक्ति सोनू सूद से मदद मांगता है तो अभिनेता उसकी मदद करते हैं। उन्हें गरीबों का मसीहा कहा जाता है। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सोनू सूद के नाम पर ठगी कर रहे हैं और गरीबों का पैसा लूट रहे हैं। हाल ही में तेलंगाना से ऐसी एक खबर सामने आई थी जहां अभिनेता के नाम पर धोखाधड़ी हो गई। अब ठगी करने वाले लोगों के लिए सोनू सूद ने एक खास बात कही है।

एक इंटरव्यू में सोनू सूद ने कहा कि, ‘किसी का नुकसान कर खुश नहीं रहा जा सकता है। गरीबों का पैसा मारना बड़ा पाप है और इसे माफ नहीं किया जा सकता। ये उन सभी लोगों के लिए चेतावनी है जो धोखा देते हैं। आप जरूर पकड़े जाएंगे। अगर आप पैसों की कमी की वजह से ये सब करते हैं तो मेरे पास आएं, मैं नौकरी दूंगा। लोगों को धोखा देकर पैसा ना कमाएं। कुछ भी नहीं होगा।’ 

सोनू ने आगे कहा कि, ‘जो शख्स ठगी करता है उसे सजा से ज्यादा सही दिशा की जरूरत है। उसकी काउंसलिंग होना जरुरी है। बता दें कि इससे पहले भी सोनू सूद के नाम पर कई गरीबों के पैसे लूटे गए हैं। वहीं अभिनेता को जब इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने ठगी करने वालों को सख्त चेतावनी दी थी।

हालांकि तमाम चेतावनी के बाद भी ना ऐसे अपराध कम हो रहे हैं और ना ही कानून का डर दिख रहा है। सोनू भी यहीं चाहते हैं कि उनके नाम पर किसी गरीब का पैसा ना मारा जाए। वो हर किसी की मदद के लिए तैयार रहते हैं और अब तो उन्होंने ठगी करने वालों से भी कह दिया है कि वो ऐसे गलत काम छोड़ सही नौकरी कर सकते हैं और अच्छे पैसे कमा सकते हैं।

बता दें कि सोनू सूद सोशल मीडिया पर तो सक्रिय रहते ही हैं साथ ही अपनी तस्वीरें भी साझा करते हैं। कुछ समय पहले सोनू सूद ने एक तस्वीर सोशल पर साझा की थी जिसमे वो जिम में पोज देते नजर आ रहे थे। फैंस को सोनू की शर्टलेस फोटो काफी पसंद आई थी।

Latest news

बोल बम औऱ भारत माता की जयघोष के गगनभेदी नारे के साथ खमतराई से निकली विशाल काँवर यात्रा

पूर्व मंत्री राजेश मूणत की अगुवाई में निकली भव्य कांवड़ यात्रा

बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर 9 अगस्त को पुलिस कंट्रोल रूम का घेराव करेगी भाजपा

रायपुर / भाजपा माना मंडल की बैठक आज अमलीडीह में संपन्न हुई जहां...

VIDEO – नर्स ने डिलीवरी के नाम पर प्रसूता के पति से लिए 2000 रूपये, वायरल हुआ विडियो

एसडीएम से की गई नर्स की लिखित शिकायत जांजगीर चांपा जिले के सक्ती सामुदायिक...
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

4 जुआरियों से दो लाख 83 हजार बरामद

महासमुन्द / महासमुन्द जिला पुलिस द्वारा जिले में हो रहे अवैध गतिविधियों, शराब, गांजा सहित जुआरियों पर...

Must read

- Advertisement -

You might also likeRELATED
Recommended to you

error: Content is protected !!