Thursday, July 29, 2021
रायपुर तेल और गैस सिलेण्डर की बढ़ती कीमतों को लेकर...

तेल और गैस सिलेण्डर की बढ़ती कीमतों को लेकर विधायक विकास उपाध्याय ने सैकड़ों की संख्या में बाईक को घसीटते बीजेपी कार्यालय ले जाते पुलिस ने रोका

-

- Advertisment -

डाॅ. रमन सिंह कभी तेल की कीमतों में महज वृद्धि को लेकर सायकल में चल विरोध किया करते थे, आज वे जगह-जगह महंगाई की खुशी में ताण्डव नृत्य कर रहे हैं – विकास उपाध्याय

भाजपा के सत्ता से बेदखल होते तक महंगाई के विरोध में आन्दोलन लगातार जारी रहेगा – विकास उपाध्याय

रायपुर / संसदीय सचिव एवं विधायक विकास उपाध्याय आज देश में पेट्रोल, तेल और रसोई गैस की बढ़ती कीमतों को लेकर राजधानी रायपुर में सैकड़ों की संख्या में उपस्थित कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं नेताओं के साथ जबरदस्त प्रदर्शन किया। कांग्रेस के कार्यकर्ता बाईक एवं रसोई गैस की खाली टंकी को घसीटते हुए घड़ी चौक से भाजपा कार्यालय ले जाकर भाजपा के शीर्ष नेताओं के सुपुर्द करने वाले थे, परन्तु लालगंगा के समीप पुलिस बल ने प्रदर्शनकारियों को रोक दिया। जहाँ केन्द्र की भाजपा सरकार के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी कर कांग्रेस के लोगों ने जनता का ध्यान आकृष्ट करते हुए घण्टों प्रदर्शन किया।

संसदीय सचिव एवं विधायक विकास उपाध्याय भाजपा नेताओं के कथनी व करनी को जनता के सामने बेनकाब करने आज तेल की बढ़ती कीमतों व रसोई गैस को लेकर जबरदस्त प्रदर्शन किया। आज जब भाजपा कार्यालय में प्रदेश के शीर्ष सभी भाजपा नेता मौजूद थे, उसी वक्त विकास उपाध्याय ने तय किया कि सैकड़ों की संख्या में बाईक को खींचते हुए, खाली रसोई गैस सिलेण्डर के साथ उन्हें सौंपेंगे और तय समयानुसार विकास उपाध्याय के नेतृत्व में भारी संख्या में कांग्रेस के लोग घड़ी चौक में उपस्थित हो गए थे। जहाँ से महंगाई के विरोध में आन्दोलन की शुरूआत करते हुए विकास उपाध्याय भाजपा की मोदी सरकार के खिलाफ ‘‘मस्त राम मस्ती में आग लगे बस्ती में’’ के नारेबाजी के साथ भाजपा कार्यालय की ओर घसीटते बाईक के साथ बढ़ते गए। साथ चल रहे ऑटो-रिक्शा में मोदी की निश्चिन्त होकर सो रहे तस्वीर लोगों को आकर्षित कर रही थी। इस बीच लालगंगा के समीप भारी पुलिस बल ने प्रदर्शनकारियों को रोक दिया, जहाँ घण्टों नारेबाजी होते रही।

विकास उपाध्याय ने कहा, एक समय वो था जब डाॅ. रमन सिंह पूरे मंत्री मण्डल के साथ महज कुछ पैसे पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर सायकल चलाते विरोध किया करते थे, परन्तु आज बढ़ोतरी 100 रूपये तक पहुँच गई है और इससे केन्द्र सरकार 26 लाख करोड़ मुनाफा कमा चुकी है। दूसरी तरफ देश की जनता लाॅकडाउन से लेकर संक्रमण काल में जूझ रहे आर्थिक तंगी से बेहाल है और उस स्थिति में आ गई है कि बाईक को घसीटने की नौबत पड़ रही है। जिसका जिम्मेदार भाजपा है। उन्होंने कहा, 100 दिन में महंगाई कम करने वाली मोदी सरकार आज जनता को इस हालत में पहुँचा दिया है कि दो रोज की रोटी के लिए सोचना पड़ रहा है। इसके बावजूद भाजपा के लोग जगह-जगह ताण्डव नृत्य करते नजर आ रहे हैं। विकास उपाध्याय ने आज ऐलान किया है कि अब महंगाई के विरोध में आन्दोलन और तेज किया जाएगा और यह तब तक जारी रहेगी, जब तक भाजपा सत्ता से बेदखल नहीं हो जाती। आज के इस प्रदर्शन में प्रमोद दुबे, प्रमोद चैबे, श्रीकुमार मेनन,सूर्यमणी मिश्रा,कन्हैया अग्रवाल,महेश शर्मा, संजय पाठक, महेन्द्र छाबड़ा, सलाम रिजवी, गुरजीत सिंह संधु, सुनीता शर्मा, बबीता नत्थानी, दाऊलाल साहू, प्रकाश जगत,प्रवीण झा, अन्नू साहू, मणीराम साहू, आरती उपाध्याय, शिव श्याम शुक्ला, माधुरी यदु, अशोक ठाकुर, हरपाल भामरा, सौमित मिश्रा,विनोद कश्यप,भावेश शुक्ला, शांतनु झा,अरुणेश मिश्रा, धीरज बैस, योगेश दीक्षित, इम्तीयाज हैदर, तोरण साहू, रवि राव, अनिल बर्गे, सुरेश मिश्रा, कमलाकान्त शुक्ला, प्रकाश माहेश्वरी, रमाकान्त शर्मा, सोहन शर्मा, ईश्वरी नामदेव, पुष्पेन्द्र परिहार, हरिश साहू, प्रगति वाजपेई, हाजरून बानो, मनीषा शर्मा सहित हजारों की संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Latest news

चेम्बर की पहली बैठक, औद्योगिक इकाइयों की स्थापना कर स्थानीय लोगों को रोजगार देने के विषय पर हुई चर्चा

रायपुर / छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी,...

बृजमोहन अग्रवाल ने उठाया छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण, बांग्लादेशी घुसपैठियों व रोहिग्या का मामला

धर्मांतरण पर पत्र लिखने वाले एसपी को डराया धमकाया जा रहा है रायपुर /...

चेम्बर ऑफ कामर्स बैकुंठपुर क्षेत्र की नवीन इकाई का हुआ गठन

कोरिया / व्यापारियों के हित में अग्रणी भूमिका निभाने वाली संस्था छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज़...
- Advertisement -

नगरपालिका क्षेत्र में प्रदेस सरकार की महत्त्वकांक्षी योजना रोका -छेका हुई फ्लाप

कोरिया / छत्तीसगढ़ प्रदेश में कांग्रेस सरकार ने शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में विचरण कर रहे आवारा...

टी एस सिंहदेव और छत्तीसगढ़ सरकार की छवि धूमिल करने के फलस्वरूप बृहस्पति सिंह पर सख्त कार्रवाई हो – प्रकाशपुन्ज पाण्डेय

रायपुर / समाजसेवी, राजनीतिक विश्लेषक और पत्रकार प्रकाशपुन्ज पाण्डेय ने छत्तीसगढ़ के कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह के...

Must read

- Advertisement -

You might also likeRELATED
Recommended to you

error: Content is protected !!